उत्तराखंड

uttarakhand

हर की पैड़ी पर प्रेमी युगल का अश्लील हरकतें करते वीडियो वायरल, पुलिस ने हिरासत में लिया

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 3, 2023, 1:54 PM IST

Updated : Nov 3, 2023, 2:41 PM IST

Obscene act of couple at Har Ki Pauri धार्मिक स्थलों पर लोग भक्ति भाव से आते हैं और पूजा पाठ करके आध्यात्मिक शांति प्राप्त करते हैं. लेकिन कुछ लोग धार्मिक स्थलों की मर्यादा की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हरिद्वार में हर की पैड़ी पर प्रेमी युगल का अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.

Obscene act of couple at Har Ki Pauri
हरिद्वार समाचार

हर की पैड़ी पर अश्लीलता!

हरिद्वार:यूं तो देश और परंपराओं को देश के युवाओं के हाथों में सुरक्षित माना जाता है, लेकिन कुछ युवा अपनी सांकृतिक परंपराओं की मर्यादा को तार तार करने पर आमादा हैं. ऐसा ही एक वाकया उस समय देखने में आया जब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रेमी युगल को विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी पर अश्लील हरकतें करते देखा गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को हिरासत में ले लिया. दोनों को लेकर हर की पैड़ी चौकी पर पूछताछ के लिए ले जाया गया.

हर की पैड़ी पर अश्लील हरकतें करते युगल का वीडियो:शुक्रवार को हरिद्वार के सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में हर की पैड़ी घाट पर एक प्रेमी जोड़ा काफी देर तक गंगा घाट पर अश्लील हरकतें करता दिख रहा है. युगल द्वारा इस तरह की हरकत किये जाने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची. हर की पैड़ी चौकी पुलिस गंगा घाट पर अश्लील हरकत कर रहे युवक-युवती को अपने साथ चौकी ले गई.

अश्लील हरकत करने वाले युगल को पुलिस ने हिरासत में लिया:हरिद्वार की हर की पौड़ी चौकी प्रभारी एसके चौहान ने बताया कि दोनों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. प्रारंभिक पूछताछ में युगल ने अपना निवास स्थान लखीमपुर उत्तर प्रदेश का होना बताया है. इससे पहले भी हरिद्वार और ऋषिकेश में मर्यादा को तार तार करने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. हर की पैड़ी और केदारनाथ धाम में रील बनाने के लिए तो कई युवाओं ने अमर्यादित हरकतें कर डाली थीं.
ये भी पढ़ें:केदारनाथ धाम में भक्ति कम, रील्स बन रहीं ज्यादा! पुजारी बोले- वीडियो से नहीं भक्ति से होगा कल्याण

Last Updated :Nov 3, 2023, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details