उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Assault Case: जमीन विवाद को लेकर घर में घुसकर मारपीट, पिता-पुत्र जख्मी

By

Published : Feb 15, 2023, 10:33 PM IST

रुड़की में जमीनी विवाद के मामले में मारपीट का मामला सामने आया है. इस हमले में पिता और पुत्र जख्मी हो गए हैं. आरोप है कि कुछ लोगों ने जमीनी विवाद के चलते घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की. साथ ही जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है.

Two People Injured in Attack Over land Dispute
मारपीट में पिता और पुत्र घायल

रुड़कीः कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से रुड़की सिविल अस्पताल में पहुंचाया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, पिरान कलियर थाना क्षेत्र के हबीबपुर निवादा गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट कर दी. मारपीट में घायल हुए गोपाल का आरोप है कि गांव में उनकी खेती की जमीन है. उनकी जमीन को गांव के ही रहने वाले लेविन पुत्र तेलु कब्जाना चाहता है. जमीन को लेकर उनका विवाद चल रहा है.

आरोप है कि बुधवार की दोपहर लेविन अपने 6 साथियों के साथ उनके घर आया और मारपीट कर दी. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि सभी हमलावरों के पास लोहे के सरिया थे. सरियों से उनके ऊपर हमला किया गया है. उन्होंने बताया कि मारपीट कर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.
ये भी पढ़ेंःGangrape With Dalit Girl: उत्तराखंड के हल्द्वानी में दलित युवती से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पिछले महीने 19 जनवरी को भी हमलावरों ने उन पर हमला किया था. वहीं, इस मारपीट में गोपाल और उनका बेटा सुरेश घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

क्या बोले थानाध्यक्षःकलियर थाना अध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था. झगड़े का कारण जमीनी विवाद बताया गया है. घायलों को 108 के माध्यम से सिविल अस्पताल भेजा गया. हालांकि, अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details