उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में हादसा, ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत

By

Published : Dec 16, 2022, 6:23 AM IST

हरिद्वार में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी शिनाख्त करने में जुटी है.

Haridwar accident
हरिद्वार समाचार

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार रात बहादराबाद से सिडकुल को जाने वाले रास्ते पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मृतक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है. जिस बाइक पर युवक सवार था वो हरिद्वार की ही है.

बहादराबाद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात बहादराबाद से सिडकुल जाने वाले रास्ते पर स्थित लोहे के पुल के पास तेज रफ्तार से आते ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार कुचला गया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को दबोच लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर लगे जाम को खुलवाया और शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार में नीलगाय ने मंत्री के आश्रम में मचाया उत्पात, रेस्क्यू टीम को घंटों दौड़ाया

मृतक की बाइक हरिद्वार नंबर की है, जिससे अब यह पता लगाया जा रहा है कि मृतक कहां का रहने वाला है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि वह कहां से कहां को जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है. थानाध्यक्ष सिडकुल नितेश शर्मा ने बताया कि अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. बाइक लोकल होने के कारण माना जा रहा है कि युवक आसपास के ही किसी क्षेत्र का रहने वाला होगा. लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. जिस ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी है उसको भी कब्जे में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details