उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में सोशल मीडिया के 'शेर' गए जेल, आप न करें ऐसी गलती

By

Published : Dec 19, 2022, 9:02 PM IST

सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश करना तीन युवकों को भारी पड़ गया है. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. पहला मामला हरिद्वार का है तो दूसरा नैनीताल जिले के रामनगर का है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार/रामनगर: सोशल मीडिया पर ज्यादा लाइक और सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए यदि आप भी हथियारों से साथ फोटो या वीडियो बनाकर डालते हैं तो सावधान हो जाए. क्योंकि ऐसा करना आपको मुश्किल में डाल सकता है. हरिद्वार और नैतीताल जिले के रामनगर में सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश करना कुछ लोगों को भारी पड़ा गया. पुलिस ने दोनों ही मामलों में कार्रवाई की है.

हरिद्वार में टिकटॉक स्टार गिरफ्तार: हरिद्वार के कनखल थाना पुलिस ने टिकटॉक स्टार हर्षदीप पुत्र राजकुमार मलिक निवासी राजा गार्डन जगजीतपुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हर्षदीप पर आरोप है कि उसने तमंचा लेकर एक गाने पर अपना वीडियो बनाया था, जिसे बाद में हर्षदीप ने सोशल मीडिया पर अपडोल कर दिया था, जो पिछले तीनों से काफी वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू की. जांच के बाद पुलिस ने हर्षदीप को गिरफ्तार कर लिया. हर्षदीप के पास से पुलिस को देसी तमंचा भी बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है.
पढ़ें-रुद्रपुर पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 18 बाइकें बरामद

रामनगर में दो युवकों पर मुकदमा दर्ज: ऐसे ही एक मामला नैनीताल जिले के रामनगर से सामने आया है. यहां दो युवक ने लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की और फिर तमंचे से हवाई फायर कर उसकी वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया वायरल कर दिया. वायरल वीडियो का संज्ञान पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे भी बरामद किए हैं. मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के पास से दो 315 बोर के तमंचे बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details