उत्तराखंड

uttarakhand

ETV BHARAT की खबर का असर, सरकारी ऑफिस में पार्टी करने वाला वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सस्पेंड

By

Published : Aug 15, 2023, 3:45 PM IST

Senior Inspector Amit Kumar Singh suspended विधिक माप विज्ञान हरिद्वार के सरकारी ऑफिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लिया है, दरअसल वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सिंह को निलंबित कर उन्हें मुख्य कार्यालय से संबंध कर दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: बीते दिनों विधिक माप विज्ञान हरिद्वार के सरकारी ऑफिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद ईटीवी भारत ने प्रमुखता से खबर को दिखाया था. जिसमें हरिद्वार कार्यालय के वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सिंह से उक्त वीडियो के संबंध में बात की गई. तभी उन्होंने उस वीडियो को किसी विपक्षी द्वारा उनके कार्य को प्रभावित करने के उद्देश्य से बनाये जाने की बात कही थी. जिसके बाद आला अधिकारी हरकत में आए और वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सिंह को निलंबित करते हुए मुख्य कार्यालय से संबंध कर दिया.

वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सिंह निलंबित
वीडियो में क्या था:हरिद्वार में विधिक माप विज्ञान बाट और माफ के वरिष्ठ निरीक्षक अमित कुमार सिंह के ऑफिस में देर रात पार्टी करते हुए और अश्लील बातें करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें देखा जा रहा था कि किस तरह से अधिकारी पार्टी और अश्लील बातें कर रहे थे. इतना ही नहीं, जब वह वीडियो बनता देखते हैं, तो उनके द्वारा टेबल पर रखे जाम को छुपाने की कोशिश भी की जाती है.

ये भी पढ़ें:सरकारी ऑफिस में अधिकारियों की 'गंदी' बात, जाम के साथ उड़ा रहे 'मौज', वीडियो वायरल

वरिष्ठ निरीक्षक क्या था:अमित कुमार सिंह ने बताया था कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आया था. जिसमें उनके कर्मचारी देखे जा रहे थे. अमित कुमार सिंह ने बताया कि यह वीडियो काफी पुराना है. जिसे अब वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो पर जांच की जा रही है और डिपार्टमेंट को भी इस संबंध में पहले ही पत्र लिखा जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details