उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Crime News: रिश्तेदार ने विधवा महिला को दिया शादी का झांसा, बनाये शारीरिक संबंध

By

Published : Mar 10, 2023, 8:08 PM IST

रुड़की में एक विधवा महिला ने अपने ही रिश्तेदार पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. महिला ने इस रिश्तेदार युवके से जान का खतरा भी बताया है. महिला ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है.

Roorkee Crime News
रिश्तेदार ने विधवा महिला को दिया शादी का झांसा

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने रिश्तेदार पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. इसी के साथ अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा भी महिला ने बताया है. महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस भी तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में बताया उसके पति का देहांत 2021 में हो चुका है. उसकी 22 वर्षीय पुत्री और 20 वर्षीय बेटा है. जिसमें पुत्री की शादी हो चुकी है. वह अपने ससुराल में रहती है. महिला ने बताया पति की मृत्यु के बाद उसकी मुलाकात पति के एक रिश्तेदार से हुई, जो कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरम पनियाला रोड का रहने वाला है. रिश्तेदार ने पीड़िता से शादी की बात कही. जिसके बाद वह महिला और उसके बेटे के साथ मसूरी घूमने भी गया.

पढे़ं-Kashipur Naresh Murder Case: पांच में एक आरोपी आया पुलिस के हाथ, चार आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी

महिला ने बताया शादी का झांसा देकर उक्त युवक ने कई बार मुज्जफरनगर, देहरादून आदि स्थानों पर ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए. महिला के अनुसार इसकी जानकारी युवक की मां, मामा और अन्य रिश्तेदारों को थी. महिला की मानें तो जब युवक की मां और मामा से शादी करवाने की बात की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की. महिला ने जब कानूनी कार्रवाई की बात की तो उसे समझौते के लिए आजाद नगर स्थित एक बैंकट हॉल बुलाया गया. जहां उसके परिजन भी उसके साथ थे.

पढे़ं-Kedarnath Yatra 2023: केदारपुरी में हर शाम हो रही बर्फबारी, यात्रा तैयारियों में मौसम बन रहा रोड़ा

युवक के अन्य रिश्तेदार भी वहां मौजूद थे. परिजनों ने बताया युवक की शादी तय कर दी गई है. महिला ने इसका विरोध किया. जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई. महिला ने परिवार को युवक और रिश्तेदारों से जान का खतरा बताया है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने कहा मामले में जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details