उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग के साथ रेप करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, लड़की ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए

By

Published : Jun 13, 2022, 6:16 PM IST

हरिद्वार जिले से एक हफ्ते पहले लापता हुई नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नाबालिग लड़की को भगाने और उसके साथ रेप करने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Haridwar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

हरिद्वार:नाबालिग लड़की को एक हफ्ते पहले बहला-फुसलाकर भाग ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस को हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया. ये पूरा मामला हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि बीती सात जून को ज्वालापुर कोतवाली में एक व्यक्ति ने तहरीर दी थी. तहरीर में व्यक्ति ने बताया कि दो दिन से उसकी नाबालिग बेटी लापता है. उसने अपनी बेटी की सब जगह तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. लड़की की तलाश में ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने उप निरीक्षक शेख सद्दाम हुसैन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.
पढ़ें-घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां! 9 साल की मासूम के साथ पिता ने की अश्लीलता, गिरफ्तार

पुलिस ने एक हफ्ते के अंदर रविवार देर रात लापता नाबालिग लड़की को हरिद्वार जिले के रुड़की से खोज निकाला. हालांकि लड़की को भागने वाले आरोपी को पहले ही पुलिस की कार्रवाई की भनक लग गई थी. इसीलिए लड़की को छोड़कर फरार हो गया था. लेकिन सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी आकाश सैनी को भी हरिलोक इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कोर्ट में लड़की के 164 के तहत बयान दर्ज कराए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details