उत्तराखंड

uttarakhand

Haridwar accident: बुजुर्ग को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

By

Published : Jan 30, 2023, 7:05 AM IST

हरिद्वार में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.वहीं कनखल थाना क्षेत्र में हाईवे पर सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. बुजुर्ग की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

Haridwar
हरिद्वार

हरिद्वार:हाईवे बनने के बाद से वाहनों की गति में आई तेजी लोगों की जान पर आए दिन भारी पड़ रही है. रविवार देर रात कनखल थाना क्षेत्र में देहरादून की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे चल रहे बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है. वहीं मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत:हाईवे पर चलने वाले तेज रफ्तार वाहन लोगों के लिए काल बन रहे हैं. वाहनों की रफ्तार ऐसी कि अब सड़क किनारे चलने वाले लोग भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं. रविवार देर रात सहगल पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे चल रहे एक बुजुर्ग को पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी पुलिस:स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी तत्काल कनखल थाना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सड़क से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया. थानाध्यक्ष कनखल नरेश राठौर ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है. रुड़की जाने वाले रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से अज्ञात वाहन का पता किया जा रहा है.
ये भी पढ़ें-Haldwani Encroachments: SC में सुनवाई से पहले रेलवे की जमीन पर संयुक्त सर्वे, 1959 के राजस्व मैप खंगाल रही टीम

नरेश राठौर ने बताया कि मृतक के पास से कोई ऐसा पहचान पत्र नहीं मिला है, जिससे शिनाख्त नहीं हो सकी है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में रखवा दिया गया है. वहीं पुलिस व्यक्ति की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details