उत्तराखंड

uttarakhand

मोबाइल चोरी करने और खरीदने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, एक शातिर भी चढ़ा हत्थे

By

Published : May 14, 2023, 5:01 PM IST

लक्सर में पुलिस ने मोबाइल चोरी करने और खरीदने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक बेचने वाला है तो दूसरा खरीदने वाला है. वहीं, चोरी के मोबाइल को गिरवी रख कर स्मैक बेचने वाला शातिर भी पुलिस के हाथ आया है.

laksar mobile Theft arrest
मोबाइल चोरी करने और खरीदने वाले दो आरोपी

लक्सरःपुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले और उससे मोबाइल खरीदने वाले आरोपियों को दबोचा है. उधर, चोरी के मोबाइल को गिरवी रख कर स्मैक बेचने वाले शातिर आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. वहीं, तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा खुर्द निवासी शाहनवाज ने पुलिस में मोबाइल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खड़ंजा कुतुबपुर निवासी राशिद उर्फ मोटू को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं, पूछताछ में राशिद ने बताया कि उसने चोरी के मोबाइल को अब्दुल सलाम निवासी ग्राम मुखियाली खुर्द को बेच दिया है. जिसके बाद पुलिस ने चोरी का मोबाइल खरीदने के मामले में अब्दुल सलाम को गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ है. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि कि मोबाइल चोर और उसे खरीदने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
ये भी पढ़ेंःपत्नी समेत तीन महिलाओं के हत्यारोपी की तलाश में पुलिस, चलाया सर्च अभियान

चोरी के मोबाइल को गिरवी रख स्मैक बेचने वाला शातिर अरेस्टः चोरी के मोबाइल को गिरवी रख कर स्मैक बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपी लक्सर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है. जो एनडीपीएस एक्ट में वांछित चल रहा था. बता दें कि बीती 4 मई को आजाद सलमान निवासी जगजीतपुर थाना कनखल को 4.35 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया था.

पूछताछ में आरोपी आजाद सलमान ने जगजीतपुर से चोरी किए गए मोबाइल को अकील पुत्र मकसूद निवासी लक्सर के लादपुर खुर्द के पास गिरवी रखकर स्मैक खरीदना बताया था. मामले में थाना कनखल में आरोपी के खिलाफ मोबाइल चोरी के संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. जिस पर अब आरोपी अकील स्मैक तस्कर को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details