उत्तराखंड

uttarakhand

लूटपाट करने अस्पताल पहुंचे बदमाशों ने एक को चाकू से गोदा, रुड़की में मचा हड़ंकप

By

Published : Dec 28, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Dec 28, 2021, 4:28 PM IST

रुड़की में एक निजी अस्पताल में बदमाश लूटपाट करने के लिए पहुंचे. इस दौरान बदमाशों ने अस्पताल संचालक के रिश्तेदार पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

loot in roorkee hospital
रुड़की पुलिस में मचा हड़ंकप

रुड़की: मंगलौर क्षेत्र में प्राइवेट हॉस्पिटल में लूटपाट (Robbery in private hospital in Mangalore) की घटना को अंजाम देने आए तीन बदमाशों ने हॉस्पिटल संचालक के रिश्तेदार पर चाकुओं से हमला कर दिया. शोर-शराबा सुनकर हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पहुंचा, जिन्हें देखकर बदमाश फरार हो गए. घायल युवक का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

हॉस्पिटल में हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही एसपी देहात आसपास के थाने के अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस टीम ने आसपास के क्षेत्र में कॉम्बिंग कर बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला.

बदमाशों ने एक को चाकू से गोदा

ये भी पढ़ें:रेलवे में नौकरी देने के नाम पर लाखों की ठगी, मेरठ में शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे

वहीं, लूटपाट की सूचना पर डीआईजी मंगलौर कोतवाली पहुंचे (DIG Mangalore Kotwali arrived) और टीम गठित कर अधिकारियों को जल्द घटना का खुलासा किए जाने का आदेश दिया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case registered against miscreants) कर लिया है. वहीं, बदमाशों के हौसले देखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल (Question on police functioning) उठाए जा रहे हैं. आखिरकार कैसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं और आसानी से फरार हो जाते हैं ?

Last Updated :Dec 28, 2021, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details