उत्तराखंड

uttarakhand

Missing Youth Body Found: लापता युवक का खाई में मिला शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

By

Published : Feb 3, 2023, 12:59 PM IST

टिहरी के व्यासी मार्ग पर खाई में लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं. जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि दो युवक उसके पीछे लगे हुए थे, जो सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:कोतवाली क्षेत्र लक्सर में लापता युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में दो युवक उसका पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर से लापता था युवक:गौर हो कि लापता युवक का टिहरी के व्यासी मार्ग पर खाई में शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का नाम विशाल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 19 साल थी. विशाल लक्सर कोतवाली क्षेत्र के लक्सर गांव का रहने वाला था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. विशाल के परिजनों के मुताबिक 2 दिन पहले वह रात को गाड़ी लेकर घर से निकला था. उसके बाद वापस नहीं आया. काफी खोजबीन के बाद भी युवक का पता नहीं चला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी.
पढ़ें-Tehri Murder Case: 8 नेपालियों ने एक शख्स को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया सभी को गिरफ्तार

परिजन जता रहे हत्या की आशंका:गुमशुदगी की शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. जिसके बाद युवक का शव टिहरी जिले में स्थित व्यासी के पास गंगा किनारे खाई में पड़ा मिला. मौके पर पहुंची टिहरी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. वहीं सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

सीसीटीवी में विशाल का पीछा करते दिख रहे दो युवक: उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो युवक उसका पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की हत्या के एंगल से भी छानबीन शुरू कर दी है. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि विशाल की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच की जा रही है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहे दोनों युवकों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details