उत्तराखंड

uttarakhand

पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ा, जमकर की धुनाई

By

Published : Mar 29, 2023, 3:48 PM IST

रुड़की में आज हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां पति ने पत्नी को उसके आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई की गई.

Etv Bharat
पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथों पकड़ा

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई की गई. इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस प्रेमी को अपने साथ थाने ले गई, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है.

पति काम पर गया बाहर, प्रेमी घुसा घर के अंदर: मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव का है. यहां एक विवाहिता अपने दो बच्चों के साथ जीवन यापन कर रही थी. पत्नी की बेवफाई अचानक पति के सामने उस समय आई जिस समय पति काम करके अचानक घर पहुंच गया. उसने अपनी पत्नी को अपने ही घर के अंदर आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ देखा. जिसके बाद पति का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. गुस्साए पति ने प्रेमी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन प्रेमी बाइक से भागने लगा. पति ने पीछा कर प्रेमी को पकड़ लिया. हत्थे चढ़ने के बाद वेवफा पत्नी के प्रेमी की पति ने जमकर पिटाई की. साथ ही प्रेमी की बाइक भी तोड़ दी.
पढ़ें-G20 Summit: रामनगर के ढिकुली में राउंड टेबल बैठक जारी, विश्व में बदलते मौसम पर अहम चर्चा

शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पति ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पत्नी के प्रेमी को गाड़ी में बैठाकर अपने साथ थाने लेकर चली गई. इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details