उत्तराखंड

uttarakhand

'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचीं हैट्रिक गर्ल वंदना कटारिया, खूब लगेंगे हंसी के ठहाके

By

Published : Aug 25, 2021, 9:08 PM IST

टोक्यो ओलंपिक में हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की रहने वाली हैं. उन्हें कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट बुलाया गया है. उनके प्रोगाम की शूटिंग मंगलवार को हो चुकी है.

कपिल शर्मा शो
कपिल शर्मा शो

हरिद्वार: टोक्यो ओलंपिक में हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया इन दिनों सपनों की नगरी मुंबई में हैं. मुंबई में वंदना कटारिया कपिल शर्मा शो के शूटिंग में व्यस्त हैं. शो की शूटिंग के लिए वंदना दो दिन पहले हरिद्वार से मुंबई गई थीं. इसकी जानकारी वंदना के भाई पंकज कटारिया ने दी.

पंकज कटारिया ने बताया कि दो दिन पहले ही वंदना कटारिया हरिद्वार से मुंबई गई हैं. मंगलवार को उन्होंने कपिल शर्मा शो की शूटिंग की. कपिल शर्मा शो में वंदना कटारिया गेस्ट शामिल होंगी. वंदना के साथ रानी रामपाल और सुशीला भी कपिल शर्मा शो की गेस्ट हैं. भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी के साथ शूट किया गया एपिसोड जल्द कपिल शर्मा शो में प्रसारित होगा.

पढ़ें-तीलू रौतेली पुरस्कार से 'हैट्रिक गर्ल' वंदना कटारिया सम्मानित, CM ने घर जाकर दिया सम्मान

पंकज कटारिया ने बताया कि वंदना कटारिया और उनकी पूरी टीम की कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने काफी तारीफ की है. बता दें भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया हरिद्वार जिले के छोटे से गांव रोशनाबाद की रहने वाली है. उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास बनाया था.

भारतीय महिला हॉकी टीम पहली बार ओलंपिक के सेमीफाइल में पहुंची थी. यहीं नहीं वंदना ने भी इस दौरान ऐतिहासिक उपलब्धि अपने नाम की थी. वंदना ने ग्रुप ए के आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ तीन गोल किए थे. वंदना ओलंपिक में हैट्रिक लगाने वाली पहली भारतीय महिला बनी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details