उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में युवती ने भाई और भाभी के खिलाफ दी तहरीर, लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Aug 11, 2021, 7:47 PM IST

केशव नगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपने बड़े भाई और भाभी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. युवती ने दोनों पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

Laksar
युवती ने पुलिस को दी तहरीर

लक्सर: केशव नगर क्षेत्र की एक युवती ने अपने बड़े भाई और भाभी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. युवती ने आरोप लगाया है कि उसके बड़े भाई और भाभी ने मां पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया है. वहीं, युवती ने पुलिस से खुद की और मां की सुरक्षा की मांग की है.

कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि केशव नगर की रहने वाली दीपमाला नाम की युवती ने एक तहरीर दी है. युवती का आरोप है कि 8 जून की सुबह उसके बड़े भाई मेनपाल और भाभी सुनीता ने मां से गाली गलौज करते हुए उनपर जानलेवा हमला कर दिया था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गईं. जब वो मां को बचाने लगी तो दोनों ने मिलकर उसे भी बुरी तरह से पीट दिया. दोनों का काफी दिनों तक अस्पताल में इलाज चलता रहा.

ये भी पढ़ें: राकेश टिकैत ने भू-कानून का किया समर्थन, कहा- मोदी सरकार में पूरा देश बिकेगा

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवती ने स्वस्थ होने पर अपने भाई मैनपाल और भाभी सुनीता के खिलाफ तहरीर देते हुए उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है. युवती ने अपनी और मां की सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. फिलहाल, युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details