उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में युवती ने खाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

By

Published : Mar 26, 2022, 5:21 PM IST

बताया जा रहा है कि 20 मार्च को जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती की गई युवती की जानकारी अस्पताल ने भी स्थानीय पुलिस से छिपाई जबकि कानून है की कोई भी सस्पेक्टेड केस आने पर तत्काल उसकी जानकारी पुलिस थाने को दी जाए.

Haridwar latest news
हरिद्वार में युवती ने खाया जहर

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र के अस्पताल में बीते छह दिन से भर्ती युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भिजवाया है. वहीं, बताया जा रहा है कि आत्महत्या से पहले युवती अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गई है लेकिन परिजनों ने अभी उसे पुलिस के सुपुर्द नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक, बीती 20 मार्च की शाम राजागार्डन कनखल निवासी आरती 26 वर्ष ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया था. हालत बिगड़ने पर परिजन युवती को लेकर मैक्स वेल अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया. भर्ती करने के बाद से चिकित्सक लगातार उसे बचाने के प्रयास में लगे थे लेकिन काफी प्रयासों के बावजूद चिकित्सक युवती को नहीं बचा पाए और शुक्रवार देर रात युवती ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद आज पुलिस को लड़की की मौत की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव का पीएम के लिए भिजवाया है.

पढ़ें-ऋषिकेश के गंगा घाटों पर अमिताभ बच्चन कर रहे शूटिंग, प्रशंसक एक झलक पाने को दिखे बेकरार

परिजनों ने नहीं दिया सुसाइड नोट: जहर खाने से पहले युवती ने आत्महत्या के कारणों को लेकर एक सुसाइड नोट भी लिखा था लेकिन उसे अभी तक परिजनों ने पुलिस को नहीं दिया. वहीं, बताया जा रहा है कि 20 मार्च को जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती की गई युवती की जानकारी अस्पताल ने भी स्थानीय पुलिस से छिपाई जबकि कानून है की कोई भी सस्पेक्टेड केस आने पर तत्काल उसकी जानकारी पुलिस थाने को दी जाए.

वहीं, थानाध्यक्ष कनखल मुकेश कुमार चौहान ने बताया की अस्पताल से आए मेमो के बाद युवती का पंचनामा भर पीएम के लिए भिजवाया गया है. अभी परिजनों से सुसाइड नोट पुलिस को नहीं सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details