उत्तराखंड

uttarakhand

मासूम के सामने पिता को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, एसएसपी हरिद्वार ने दिए कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Apr 20, 2023, 2:46 PM IST

Updated : May 16, 2023, 1:28 PM IST

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ सिक्योरिटी गार्ड एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि उस व्यक्ति के साथ उसका छोटा बच्चा भी था जो अपने पिता के लिये रो रहा था. लेकिन उसके आंसुओं पर भी उनको दया नहीं आई और वे उसके पिता के साथ बुरी तरह मारपीट करते रहे.

मासूम के सामने पिता को पीटा सोशल मीडिया वीडियो वायरल
मासूम के सामने पिता को पीटा सोशल मीडिया वीडियो वायरल

मासूम के सामने पिता को पीटा सोशल मीडिया वीडियो वायरल

हरिद्वार: हरिद्वार से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र का है. इस वीडियों में एक नामी सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं. जिस समय ये सिक्योरिटी गार्ड व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहे थे, उस समय उस व्यक्ति का छोटा मासूम बच्चा भी उसके साथ था. उसके सामने ही उसके पिता को उन सिक्योरिटी गार्ड द्वारा जमकर मारा गया.

आखिर क्या था मामला:दरअसल जहां पर इस व्यक्ति के साथ मारपीट की गई वह हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र स्थित दीप गंगा अपार्टमेंट सोसाइटी है. वीडियो में साफ दिख रहा है किस तरह बच्चा अपने पिता के लिये रो रहा है लेकिन कोई उसकी ओर ध्यान नहीं दे रहा. व्यक्ति को उसके मासूम बच्चे के सामने ही सिक्योरिटी गार्ड द्वारा जमकर मारा गया. उन्होंने यह भी नहीं सोचा कि पिता के साथ मारपीट का बच्चे के मासूम मस्तिष्क पर क्या प्रभाव पड़ेगा.
यह भी पढ़ें:मसूरी में तिब्बती समुदाय का प्रदर्शन, दलाई लामा के वीडियो वायरल करने को बताया चीन की साजिश

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज: सिडकुल थाना क्षेत्र के प्रभारी रमेश तवार ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने सुरक्षाकर्मी कुलदीप, अशोक सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश भी शुरु कर दी है. मगर यह सिक्योरिटी गार्ड इस व्यक्ति को क्यों मार रहे हैं इसका पता नहीं चल पाया है.
पढे़ं- Ankita Bhandari Murder Case में बयान दर्ज कराने कोटद्वार कोर्ट पहुंचे पुलकित आर्य समेत तीनों आरोपी

Last Updated :May 16, 2023, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details