उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में रोडवेज बस के अंदर मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 6, 2023, 3:57 PM IST

Woman body found inside bus in Roorkee रुड़की रोडवेज बस अड्डे पर बस के अंदर एक महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस द्वारा मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की रोडवेज बस अड्डे पर बस में एक महिला का शव मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. महिला की पहचान खुशबू पत्नी लोकेश कुमार निवासी कोतवाली गंगनहर के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस महिला के मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

बस के अंदर महिला का मिला शव:बुधवार की दोपहर रुड़की रोडवेज बस अड्डे पर एक बस के अंदर महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं बस के अंदर शव होने की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू की. वहीं, घटना का पता चलने के बाद परिजनों में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें:देवप्रयाग में 500 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, दो लोगों की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का चलेगा पता:बताया जा रहा है कि महिला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से रुड़की आ रही थी. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. मामले में पुलिस महिला की मौत के कारणों का सही पता लगाने में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही मौत के सही कारणों का पता लगेगा.

गन्ने के खेत में मिली थी लाश:बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरिद्वार जिले के पथरी थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. लाश पुलिस चौकी से मात्र 100 मीटर की दूरी पर पड़ी थी. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें:पथरी में गन्ने के खेत में मिली लाश, ऋषिकेश में पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details