उत्तराखंड

uttarakhand

हिंदुओं ने आर्थिक बहिष्कार किया तो रोजी रोटी के लाले पड़ जाएंगेः सांसद साक्षी महाराज

By

Published : Jul 11, 2022, 4:00 PM IST

Updated : Jul 11, 2022, 6:16 PM IST

अजमेर व्हाट्सएप ग्रुप से उठे हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के मामले पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को इस मामले पर दोषी ठहराया है.

Unnao MP Sakshi Maharaj
उन्नाव सांसद साक्षी महाराज

हरिद्वारःअजमेर के व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के बाद यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. हरिद्वार में निर्मल अखाड़े के संतों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि अजमेर के जिस ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया गया है, उन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा.

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की मांग भी की. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा मामले में जिस तरह जल्दबाजी दिखाई है, कोर्ट को ऐसे बयानों में भी जल्दबाजी दिखानी चाहिए.

हिंदुओं ने आर्थिक बहिष्कार किया तो रोजी रोटी के लाले पड़ जाएंगे- साक्षी महाराज

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि समाज में ऐसा माहौल बन रहा है कि लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए अब नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों से लेकर तमाम घटनाओं में जिहादी सोच का हाथ रहा है. ऐसे में देशभर में बन रहे ऐसे माहौल के लिए भी सुप्रीम कोर्ट की जल्दबाजी में की गई टिप्पणी ही जिम्मेदार है.
ये भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र सत्ता परिवर्तन: हरिद्वार के संत बोले- राज्यपाल कोश्यारी का रहा बड़ा योगदान

उन्होंने अजमेर शरीफ में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सिर उठा रही हैं. लिहाजा केंद्र सरकार को तुरंत वहां की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए. साक्षी महाराज ने हिंदुओं से अपील की है कि जो लोग उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं, हिंदू समाज को उनका भी बहिष्कार करना चाहिए.

Last Updated : Jul 11, 2022, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details