उत्तराखंड

uttarakhand

इंजीनियरिंग छात्र मौत मामला: एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : Feb 9, 2021, 8:22 AM IST

Updated : Feb 9, 2021, 8:57 AM IST

रुड़की के आरसीई कॉलेज के छात्र की मौत मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बाहर धरना-प्रदर्शन किया और कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया.

ROORKEE
इंजीनियरिंग छात्र मौत मामला

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र स्थित आरसीई इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र की मौत के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने आरसीई कॉलेज के बाहर धरना-प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया. साथ ही प्रशासन को ज्ञापन भी भेजा है.

दरअसल, बिहार के चंपारण जिला निवासी मनीष कुमार (22) आरसीई कॉलेज में कंप्यूटर साइंस प्रथम वर्ष का छात्र था, जो 30 जनवरी से कॉलेज से लापता था. 7 फरवरी को छात्र का शव मंगलौर कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ था. छात्र की मौत पर परिजनों ने कॉलेज प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया था. वहीं मामले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज के बाहर धरना- प्रदर्शन किया.

इंजीनियरिंग छात्र मौत मामला

ये भी पढ़ें:एक क्लिक में पढ़ें चमोली त्रासदी की पूरी कहानी, जानें कब और कैसे हुई शुरुआत

अखिल भारतीय पदाधिकारियों का कहना है कि कॉलेज में विगत कई वर्षों से इस प्रकार की घटनाएं सामने आती रही हैं और कॉलेज की लापरवाही सामने आते रही है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों इस पर प्रशासन को लगाम कसनी चाहिए. साथ ही कॉलेज पर आरोप लगाया कि कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के कारण ही छात्र की मौत हुई है.

Last Updated :Feb 9, 2021, 8:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details