उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9PM

By

Published : Aug 25, 2021, 9:01 PM IST

पुलिस रैंकर परीक्षा खत्म करने की कवायद पर उठे सवाल. मॉनसून सत्र में उठा पुलिस ग्रेड-पे का मामला. CM के दौरे से पहले उनके पैतृक गांव पहुंचेगी सड़क. कोरोना जांच रिपोर्ट में बारकोड लगाने के मामले में HC ने ICMR से मांगा जवाब. बुधवार को उत्तराखंड में मिले 32 कोरोना संक्रमित. उत्तराखंड में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया मरीज. पढ़िए रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news uttarakhand
उत्तराखंड टॉप टेन न्यूज

  1. मॉनसून सत्र में उठा पुलिस ग्रेड-पे का मामला, CM बोले- जल्द होगा फैसला
    उत्तराखंड विधानसभा मॉनसून सत्र के तीसरे दिन पुलिस ग्रेड-पे के मामले पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले पर फैसला लिया जाएगा.
  2. ग्रेड-पे मुद्दा सुलझा नहीं, पुलिस रैंकर परीक्षा खत्म करने की कवायद, उठे सवाल
    उत्तराखंड पुलिस में रैंकर्स परीक्षा खत्म करने की कवायद चल रही है. अगर ऐसा होता है तो उत्तराखंड पुलिस में आने वाले दिनों में 50 फीसदी सब-इंस्पेक्टरों के पद वरिष्ठता के आधार पर प्रमोशन होंगे,
  3. CM के दौरे से पहले उनके पैतृक गांव पहुंचेगी सड़क, प्रतिनिधि ने लिया जायजा
    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पैतृक गांव टुंडी जल्द ही सड़क सुविधा से जुड़ जाएगा. इन दिनों सड़क कटिंग का काम जोरों पर चल रहा है. सीएम धामी के दौरे से पहले टुंडी गांव तक सड़क पहुंचाया जाएगा.
  4. शिवालिक एलीफेंट कॉरिडोर डी-नोटिफाइड मामला, 8 सितंबर को अगली सुनवाई
    हाईकोर्ट ने शिवालिक एलीफेंट कॉरिडोर को डी-नोटिफाइड करने के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए अगली सुनवाई 8 सितंबर की तिथि नियत की है.
  5. कोरोना जांच रिपोर्ट में बारकोड लगाने का मामला, HC ने ICMR से दो हफ्ते में मांगा जवाब
    हाईकोर्ट ने कोरोना जांच रिपोर्ट के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़ा एवं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को आवश्यक वस्तु की श्रेणी के दायरे में लाने को लेकर दायर जनहित याचिका पर सुनवाई की.
  6. बुधवार को उत्तराखंड में मिले 32 संक्रमित, नैनीताल में सबसे ज्यादा नए मामले
    उत्तराखंड में कोरोना के नए मामले अब बहुत कम सामने आ रहे हैं. बुधवार 25 अगस्त को प्रदेश में कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं. वहीं, 22 मरीजों ने कोरोना का मात दी है. प्रदेश में आज कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई है.
  7. उत्तराखंड में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया मरीज, अब तक 131 की मौत
    उत्तराखंड में अब तक म्यूकोरमाइकोसिस (Mucormycosis) के 574 मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में अब तक ब्लैक फंगस (black fungus) से 131 लोग जान गंवा चुके हैं.
  8. आसमानी आफत: देहरादून में मूसलाधार बारिश, DM ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा
    देहरादून में मंगलवार को बादल फटने और लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से कई क्षेत्रों में जलभराव की समस्या सामने आ रही है. जिसे देखते हुए जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार ने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया.
  9. अनशन कर रहे छात्र नेताओं को मिला नगर पालिका चेयरमैन का समर्थन
    खटीमा महाविद्यालय में छात्र नेता अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर आमरण अनशन कर रहे हैं. उनके अनशन को सितारगंज नगर पालिका के चेयरमैन हरीश दुबे ने अपना समर्थन दिया है.
  10. चोरी की बाइक के साथ कार लूटकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
    रुद्रपुर की पंतनगर थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ कार लूटकांड के मुख्य आरोपी अनिल कुमार राठौर को गिरफ्तार कर लिया है. अनिल ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 21 जून 2021 को नगला इलाके में कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details