उत्तराखंड

uttarakhand

Dehradun Road Accident: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, दूल्हा-दुल्हन सहित 4 घायल

By

Published : Feb 10, 2023, 7:20 PM IST

देहरादून के क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मारी. हादसे में कार और बाइक खाई में जा गिरा. जिसमें बाइक सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि कार सवार 4 लोगों को भी चोटें आई. घायलों को दून अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: थाना क्लेमेंट टाउन क्षेत्र के आशा रोड़ी से 200 मीटर पहले भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें सहारनपुर की ओर जा रही एक मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे को पटियाला से दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस देहरादून आ रही कार ने टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से कार और बाइक 20 मीटर खाई में जा गिरा. हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई. जबकि कार सवार दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोग घायल हो गए.

आशा रोड़ी रोड से 200 मीटर पहले एक बाइक और कार आपस में टकरा गई. टक्कर इतना भीषण था कि दोनों वाहन खाई में जा गिरा. हादसे में बाइक सवार मां-बेटे और कार सवार दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 के जरिए सभी घायलों का दून अस्पताल पहुंचाया. जहां बाइक सवार मां-बेटे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, कार सवार चार लोगों में तीन लोगों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया. जबकि एक का इलाज चल रहा है.
ये भी पढ़ें:Roorkee Firing: शादी में डांस करते समय 'शाहरुख' को लगी गोली, आरोपी का अभीतक नहीं लगा सुराग

जानकारी अनुसार एक कार पटियाला से दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस देहरादून आ रही थी. कार में चालक में पंडित संदीप रतूड़ी, दूल्हा सिद्धार्थ नवानी, दुल्हन रूहानी और ड्राइवर मनोज नवानी सवार थे. पुलिस चौकी आशा रोड़ी से 200 मीटर पहले एक मोटरसाइकिल सवार मां-बेटा सहारनपुर निवासी रानी और शाहबाज सहारनपुर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान कार ने बाइक को टक्कर मार दी. घटना में दोनों वाहन सड़क से 20 मीटर नीचे खाई में जा गिरा. जिससे बाइक सवार मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, कार सवार लोगों को भी चोटें आई.

क्लेमेंट टाउन थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया पुलिस ने मौके पर दुर्घटना में घायल मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे और कार सवार एक व्यक्ति को 108 के माध्यम से दून अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, कार सवार घायल पंडित का इलाज दून अस्पताल में चल रहा है. दुर्घटना में कार सवार दूल्हा-दुल्हन और चालक को हल्की चोटें आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घर भेज दिया. पुलिस घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. खाई में गिरी कार और बाइक को निकाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details