उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में सड़क हादसे में एयरफोर्स के दो जवान घायल, लक्सर में युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 12, 2023, 10:06 PM IST

mussoorie accident मसूरी में सड़क हादसे में एयरफोर्स के दो जवान घायल हो गए. दोनों घायलों को उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों का इलाज जारी है. दोनों युवक यूपी के रहने वाले हैं.

मसूरी हादसा
मसूरी हादसा

मसूरीःउत्तराखंड के कुछ इलाकों में पिछले 3 दिन से रुक-रुककर बारिश हो रही है. बारिश के कारण पहाड़ी इलाकों की सड़कों में फिसलन बढ़ गई है. जबकि कई जगह सड़कों पर गड्ढे हो गई हैं. ऐसे में वाहन रपटने और वाहनों के पहिए पंचर होने की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसे में वाहन सवार लोग घायल हो रहे हैं. उत्तराखंड पुलिस ने पहाड़ों में यात्रा करने वाले यात्रियों से सर्तकता के साथ वाहन चलाने की अपील की है.

मंगलवार देर शाम मसूरी-देहरादून मार्ग जेपी बैंड के पास एक स्कूटी अनियंत्रित होकर फिसल गई, जिसमें सवार एयरफोर्स के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

मसूरी पुलिस ने बताया कि एयरफोर्स में हाल में ही चयनित तीन युवक दो स्कूटी से मसूरी घूमने आए थे. उसमें से एक स्कूटी में सवार दो युवक की स्कूटी जेपी बैंड के पास अचानक से अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में आयुष तरार पुत्र रंजीत उम्र 20 वर्ष निवासी शामली उत्तर प्रदेश और निशांत शर्मा पुत्र अशोक निवासी ग्राम बावली बड़ौत बागपत उम्र 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार मसूरी के उप जिला चिकित्सालय में चल रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों परिवारों को घटना की सूचना दे दी गई है.
ये भी पढ़ेंःरामनगर में शादीशुदा महिला पर कुंआरी बताकर दूसरा विवाह करने का आरोप, मुकदमा दर्ज, ससुरालियों पर है दहेज का केस

उधर हरिद्वार के लक्सर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के दाबकी कला गांव में एक युवक की मौत की जानकारी मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. जानकारी में पता चला कि 35 वर्षीय युवक अमित का शव पड़ोस के एक मकान में कुंडे से लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. युवक का गांव की ही एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details