उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त, पेड़ ने बचाई 7 लोगों की जान

By

Published : Aug 16, 2023, 8:40 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 8:56 PM IST

Mussoorie Car Accident मसूरी में पेड़ ने सात जिंदगियां बचाई है. जी हां, टिहरी बाईपास सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई की ओर लुढ़की, लेकिन नीचे एक बड़े पेड़ ने कार को रोक लिया. जिसकी वजह से कार सवार सात लोग खाई में गिरने से बच गए. हालांकि, हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं. जिनका अभी उपचार चल रहा है.

Car fell into ditch in Mussoorie
मसूरी में कार खाई में गिरी

मसूरी में पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त

मसूरीः टिहरी बाईपास पर मंदाकिनी गेस्ट हाउस के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई की ओर लुढ़क गई. गनीमत रही कि नीचे पेड़ थे, जिसकी वजह से कार अटक गई और गहरी खाई में गिरने से बच गई. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. स्थानीय लोगों की सूचना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. जहां से उन्हें अस्पताल भेजा.

मसूरी में कार हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टिहरी बाईपास रोड मंदाकिनी गेस्ट हाउस के पास काफी संकरी और छोटी है. जहां हादसे होने की संभावना बनी रहती है. आज भी दिल्ली से मसूरी घूमने आए पर्यटक वापस देहरादून की ओर जा रहे थी. तभी अचानक से उनकी कार अनियंत्रित हो गई. जहां सड़क किनारे पैराफिट न होने की वजह से कार खाई की ओर लुढ़क गई, लेकिन बीच में एक बड़े पेड़ ने कार को रोक लिया. जिससे कार खाई में गिरने से बच गई. कार में 7 लोग सवार थे. जिसमें एक बच्चा भी शामिल था.
ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड के मदमहेश्वर घाटी में फंसे 293 लोगों का सफल रेस्क्यू, हेलीकॉप्टर की ली गई मदद

वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को खाई से बाहर निकाला. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. जिन्हें मसूरी उप जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मसूरी लाल टिब्बा घूमने के बाद पर्यटक वापस देहरादून की ओर लौट रहे थे. तभी टिहरी बाईपास रोड पर उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा काफी बड़ा हो सकता था, लेकिन पेड़ की वजह से सभी बच गए.

इस जगह से गिरी कार

पुलिस के मुताबिक, कार में सबीहा खान पत्नी मोहम्मद राशिद (उम्र 35 वर्ष), शाहिद खान पुत्र सलीम खान (उम्र 29 वर्ष), अलीसबापुत्र शहीद (उम्र 7 वर्ष), रुबीना खान पत्नी शाहीब (उम्र 35 वर्ष) कार्तिक पुत्र रमेश (उम्र 27 वर्ष) निवासी शाहदरा दिल्ली के रहने वाले हैं. इसमें से तीन लोगों को हल्की चोटें आई हैं. जिनका उपचार किया जा रहा है. फिलहाल, पूरे घटना की जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 16, 2023, 8:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details