उत्तराखंड

uttarakhand

सुनील राठी के नाम पर मांगी रंगदारी, STF ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 14, 2021, 3:44 PM IST

सुनील राठी के नाम पर मांगी रंगदारी

सुनील राठी के नाम पर रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को एसटीएफ ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया है.

देहरादून: स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड और पटेलनगर पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए गैंगस्टर सुनील राठी के नाम पर प्रॉपर्टी डीलरों से 25- 25 लाख रुपए मांगने वालों को दो बदमाशों को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है.

बता दें कि आरोपी विभिन्न फोन नंबर से देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को फोन करके यह धमकी दी गई कि वह सुनील राठी का गुर्गा अनिल तिहाड़ जेल से बोल रहा है और अगर तुम लोगों ने 25-25 लाख रुपए नहीं दिए तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

इस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ देहरादून द्वारा मुजफ्फरनगर से दो लोगों को आरिफ एवं आतिर को गिरफ्तार किया गया है. इनके द्वारा फर्जी आईडी बनाकर मोबाइल सिम लिए गए और यह सिम गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फिकार को दिए गए. वर्तमान में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार फरार है.

ये भी पढ़ें: सल्ट विधायक के गनर का मारपीट का वीडियो VIRAL, कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि गुड्डू त्यागी द्वारा ही देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को विभिन्न मोबाइल नंबरों से फोन करके धमकी दी गई थी. गुड्डू त्यागी की इस काम में देहरादून के कुछ लोगों द्वारा मदद की गई है, जिसकी जांच जारी है. प्रारंभिक पूछताछ में गुड्डू त्यागी के किसी भी संबंध की सुनील राठी के साथ होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है, फिर भी सुनील राठी के सभी संपर्क सूत्र की गहनता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details