उत्तराखंड

uttarakhand

UKSSSC paper leak: STF ने फिरोज हैदर को गोवा से किया अरेस्ट, लखनऊ से हल्द्वानी लाता था पेपर

By

Published : Aug 31, 2022, 11:46 AM IST

Updated : Aug 31, 2022, 2:13 PM IST

UKSSSC paper leak में उत्तराखंड एसटीएफ ने एक और आरोपी को गोवा से गिरफ्तार किया है. Uttarakhand STF की गिरफ्त में आए इस आरोपी का काम लखनऊ से छपे हुए पेपर को हल्द्वानी लाने का था. यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में ये 30वीं गिरफ्तारी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक (UKSSSC paper leak) मामले में उत्तराखंड एसटीएफ को एक और सफलता हाथ लगी है. Uttarakhand STF ने UKSSSC paper leak मामले में 30वीं गिरफ्तारी की है. 30वें आरोपी को गोवा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम फिरोज हैदर है, जो उत्तर प्रदेश के नकल माफिया गिरोह से जुड़ा हुआ था.

उत्तराखंड एसटीएफ ने बताया कि फिरोज हैदर वो व्यक्ति है, जो अपने साथियों के साथ लखनऊ से हल्द्वानी तक UKSSSC का पेपर लेकर आया था. हल्द्वानी में फिरोज हैदर ने ये पेपर शशिकांत को दिया था. Uttarakhand STF की पूछताछ में सामने आया कि फिरोज हैदर का यूपी के नकल माफिया केंद्रपाल के पास धामपुर में आना जाना था. उत्तराखंड एसटीएफ की जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई है कि फिरोज हैदर काफी समय से केंद्रपाल के संपर्क में था.

STF ने फिरोज हैदर को गोवा से किया अरेस्ट
पढ़ें- UKSSSC पेपर लीक, विस नियुक्ति मामले में कांग्रेस को त्रिवेंद्र का समर्थन, CBI जांच को ठहराया जायज

उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इस मामले में लगातार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उन्हीं से मिली जानकारी के आधार पर फिरोज हैदर का सुराग मिला और टीम ने उसे गोवा से गिरफ्तार किया. फिरोज हैदर को गोवा के पणजी से अरेस्ट किया गया है. फिरोज हैदर मूल रूप से यूपी के लखनऊ का रहने वाला है.

Last Updated : Aug 31, 2022, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details