उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में 31 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2023, 10:17 PM IST

रायवाला पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. स्मैक तस्कर से 31 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. स्मैक तस्कर बरेली का रहने वाला है.

Etv Bharat
ऋषिकेश में 31 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

ऋषिकेश:रायवाला पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर खांड गांव के पास से नशे के एक सौदागर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 31 ग्राम स्मैक बरामद की है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद न्यायालय में पेश किया. जहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जेल पहुंचा दिया है.

रायवाला थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार को खांड गांव के निकट पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक संदिग्ध युवक पुलिस को दिखाई दिया. तलाशी लेने के उद्देश्य से पुलिस ने युवक को रोकने का इशारा किया, मगर युवक पुलिस को देख भागने लगा. शक होने पर पुलिस ने कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद युवक को घेराबंदी कर रोक लिया. तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें-श्रीनगर गढ़वाल पर 7वीं बार उजड़ने का खतरा! वैज्ञानिकों ने किया आगाह, ये नदी बनेगी तबाही का कारण?

प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना अध्यक्ष जितेंद्र मेहरा ने बताया आरोपी की पहचान कदीर अहमद निवासी बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. पूछताछ में कदीर ने बताया वह बरेली से सस्ते दाम में स्मैक लाकर ऋषिकेश देहरादून आदि क्षेत्रों में बेचने का काम करता है. जिससे उसे काफी अच्छा मुनाफा हो जाता है. कम समय में अधिक रकम कमाने की लालच में वह स्मैक बिक्री का धंधा करता है.

पढ़ें-मुर्गी फार्म की आड़ में चल रहा था नशे का 'कारोबार', आबकारी विभाग ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details