उत्तराखंड

uttarakhand

24 पेटी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, महिला तस्कर चकमा देकर हुई फरार

By

Published : Aug 23, 2022, 4:13 PM IST

उत्तराखंड पुलिस ने इस दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने देहरादून जिले के ऋषिकेश से एक शराब तस्कर को पकड़ा है. वहीं एक महिला शराब तस्कर फरार होने में कामयाब हो गई है. पुलिस ने दोनों के घरों से 24 पेट्टी शराब की बरामद की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चंद्रेश्वर नगर से 24 पेटी शराब दो घरों से बरामद की (illegal liquor) है. एक शराब तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया (Rishikesh Police arrested smuggler) है, जबकि एक महिला शराब तस्कर मौके से फरार हो गई है, जिसकी धरपकड़ के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए हैं.

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह मुखबिर ने सूचना दी कि चंद्रेश्वर नगर के दो घरों में खुलेआम शराब की बिक्री की जा रही है. सूचना मिलते ही आईएसबीटी चौकी प्रभारी अमित कुमार मय पुलिस फोर्स चंद्रेश्वर नगर पहुंचे. पुलिस ने पहले शराब तस्कर गुरदयाल सिंघल के घर पर छापेमारी करते हुए पांच पेटी शराब पकड़ी. मौके से गुरदयाल सिंघल को भी गिरफ्तार किया (arrested smuggler with illegal liquor), जिसके बाद पुलिस नशे के सौदागर गुरुचरण की पत्नी शांति देवी के घर छापेमारी करने पहुंच गई.
पढ़ें-नशे की लत में बना चोर, छोटे भाई ने बड़े भाई की गाड़ी चुराई, पुलिस ने नोएडा से पकड़ा

पुलिस को देख शांति देवी मौके से फरार हो गई. तलाशी लेने पर शांति देवी के घर से पुलिस ने 19 पेटी शराब बरामद की. पुलिस शराब को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई. कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि पुलिस ने 24 पेटी शराब कब्जे में लेकर माल खाने में रख दी है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

गिरफ्तार हुए शराब तस्कर गुरदयाल सिंह को पुलिस ने न्यायालय में पेश करने के लिए भेज दिया है. फरार हुई शराब तस्कर शांति देवी की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं. दोनों ही शराब तस्करों के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे ऋषिकेश कोतवाली में दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details