उत्तराखंड

uttarakhand

Union Budget 2023: कल देहरादून पहुंचेंगे रविशंकर प्रसाद, गिनाएंगे केंद्रीय बजट की खूबियां

By

Published : Feb 4, 2023, 3:01 PM IST

Updated : Feb 4, 2023, 3:56 PM IST

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कल उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. देहरादून पहुंचकर रविशंकर प्रसाद केंद्रीय बजट की खूबियों पर चर्चा करेंगे. इसके साथ ही इसे आम जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे.

Ravi Shankar Prasad will come to Dehradun
कल देहरादून पहुंचेंगे रविशंकर प्रसाद

कल देहरादून पहुंचेंगे रविशंकर प्रसाद

देहरादून: केंद्रीय बजट की खूबियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से बीजेपी नेतृत्व ने सभी प्रदेशों में वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी तय की गई है. इसी के तहत 5 फरवरी को बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद देहरादून पहुंच रहे हैं. रविशंकर प्रसाद यहां पहुंचकर बजट की खूबियों को मीडिया के माध्यम से आमजन तक पहुंचाएंगे.

रविशंकर प्रसाद के इस दौरे को लेकर बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जो केंद्रीय बजट पेश किया है. उसमें गरीब, मजदूर, किसान, जनजातीय समाज एवं आमजन को लाभ पहुंचाने वाला बजट पेश किया गया है. जिसे आम जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी अपने स्तर से जन जन तक बजट की खूबियों को पहुंचाने के लिए कार्य कर रहे हैं.

पढ़ें-Budget 2023: मनरेगा व खाद्यान्न विभाग के बजट में कटौती, जानिए सरकार अब कितना करेगी खर्च

उत्तराखंड बीजेपी ने भी बूथ स्तर तक बजट में समाहित जन सरोकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए समिति का गठन किया है, जो आमजन के बीच में जाकर बजट के बारे में लोगों को बताने का कार्य कर रहे हैं. वहीं, केंद्र के बड़े नेता रविशंकर प्रसाद भी इसी कड़ी में कल उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा रविशंकर प्रसाद पार्टी के बड़े और वरिष्ठ नेता हैं. रविशंकर प्रसाद पार्टी के प्रवक्ता भी रहे हैं. जिसके कारण केंद्रीय नेतृत्व ने केंद्रीय बजट की खूबियों को जन जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है.

Last Updated :Feb 4, 2023, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details