उत्तराखंड

uttarakhand

बहुउद्देशीय शिविर में लोगों की समस्याओं का हुआ निराकरण, मौसम खराब होने से कम पहुंचे लोग

By

Published : Nov 26, 2020, 6:32 PM IST

एसडीएम कालसी संगीता कनौजिया ने बताया कि विभिन्न विभागों के साथ समस्याएं वह शिकायतें दर्ज की गई है. जिसका शीघ्र ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा.

Vikasnagar
बहुउद्देशीय शिविर में लोगों की समस्याओं का हुआ निराकरण

विकासनगर: साहिया मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें कई विभागों ने भाग लिया. साथ ही मुख्यमंत्री बहुउद्देशीय शिविर में लोगों की समस्याओं का प्रमुखता से निराकरण किया गया. एसडीएम कालसी ने लोगों की समस्या सुनी, जिसमें कुल 7 शिकायतें पंजीकृत हुई. वहीं, मौसम खराब होने की वजह से कम लोग शिविर में पहुंचे.

बहुउद्देशीय शिविर में लोगों की समस्याओं का हुआ निराकरण
कालसी ब्लॉक के साहिया सनातन धर्म मंदिर के प्रांगण में बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें ग्रामीणों ने अधिकारियों को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. ब्लॉक खाद्य आपूर्ति, लोक निर्माण विभाग, तहसील प्रशासन व अन्य विभागों ने शिविर में भाग लिया. मौसम को देखते हुए बहुत कम शिकायतकर्ता पहुंचे. जिस कारण से कई लोगों की शिकायतें दर्ज नहीं हो पाई. शिविर को लेकर ब्लॉक मुख्यालय द्वारा आम जनमानस को समय पर सूचना प्राप्त नहीं हुई. जिससे कई समस्याओं का निराकरण नहीं हो पाया.

पढ़ें-तट से टकराकर कमजोर पड़ा निवार, मौसम विभाग ने चेताया-खतरा अभी टला नहीं
एसडीएम कालसी संगीता कनौजिया ने बताया कि विभिन्न विभागों के साथ समस्याएं वह शिकायतें दर्ज की गई है. जिसका शीघ्र ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि शिविर में ब्लॉक के अधिकारियों द्वारा जनमानस को सूचित करना था. लेकिन मौसम खराब होने के कारण शिविर में कम लोगों की उपस्थिति दर्ज की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details