उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में गोवा की महिला बुलेट चोर गिरफ्तार, मोबाइल चुराने वाला युवक भी आया पुलिस के हाथ

By

Published : Jun 19, 2023, 2:22 PM IST

अपराध के मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. ताजा मामला ऋषिकेश से सामने आया है. यहां एक महिला बुलेट उड़ा ले गई, लेकिन पुलिस के हाथ आ गई. इसके अलावा मोबाइल चुराने वाला शातिर युवक भी गिरफ्तार हुआ है. फिलहाल, दोनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर हवालात पहुंचा दिया है.

Police Arrested Woman Thief With Bullet
ऋषिकेश में महिला बुलेट चोर गिरफ्तार

ऋषिकेशःमुनिकी रेती थाना पुलिस ने एक महिला चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से चोरी की बुलेट बरामद हुई है. आरोपी महिला को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल पहुंचा दिया है. इसके अलावा रैन बसेरे में ठहरे युवक का मोबाइल चोरी करने वाला भी पुलिस के हाथ लगा है.

मुनिकी रेती थाना पुलिस के मुताबिक, बीती 18 जून को श्यामपुर खदरी ऋषिकेश निवासी ब्रह्मानंद भट्ट किसी काम से आनंद धाम की ओर गए थे. उन्होंने अपनी बुलेट आनंद धाम के पास खड़ी कर दी, लेकिन गलती से बुलेट से वो चाबी निकालना भूल गए. कुछ देर बाद वापस आए तो बुलेट गायब मिली. जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

वहीं, पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक महिला बुलेट चोरी करती दिखाई दी. इसके बाद पुलिस की टीम ने महिला को बाईपास मार्ग पर बुलेट समेत गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि महिला का नाम कैंडी है और वो गोवा की रहने वाली है. फिलहाल, महिला का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.
ये भी पढ़ेंःपौड़ी में सिपाही और VDO समेत तीन लोगों के घरों में चोरी, उचक्कों ने पहले खाना खाया फिर की दारू पार्टी

मोबाइल चोर गिरफ्तारःबीटीसी परिसर स्थित रैन बसेरे में ठहरे एक युवक का मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. पुलिस की मानें तो मनोज नाम का युवक बीटीसी परिसर स्थित रैन बसेरे में आराम करने के लिए गया था. कुछ देर आराम करने के बाद मनोज रैन बसेरे के बाथरूम में नहाने चला गया. इसी दौरान रैन बसेरे में बैठे अमन भंडारी नाम के युवक ने मनोज का मोबाइल चोरी कर लिया. मोबाइल चोरी करने के बाद अमन मौके से फरार हो गया.

मोबाइल न मिलने पर मनोज ने पुलिस को शिकायत देकर अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अमन भंडारी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने मनोज का मोबाइल समेत एक अन्य मोबाइल भी बरामद किया गया है. दूसरा मोबाइल किसका है? इस संबंध में अभी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details