उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में घायल ऋषभ पंत की मां से पीएम मोदी ने की बात, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

By

Published : Dec 30, 2022, 9:23 PM IST

उत्तराखंड के रुड़की में आज तड़के क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट (Rishabh Pant Car Accident) हो गया. इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका देहरादून के निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां को फोनकर उनका हालचाल जाना.

PM Narendra Modi Talk Cricketer Rishabh Pant Mother
ऋषभ पंत की मां से पीएम मोदी ने की बात

देहरादून:उत्तराखंड में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर तड़के करीब 5 बजे सड़क हादसे में घायल हुए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की मां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बात की. इस दौरान पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Talk Rishabh Pant Mother) से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी फोन पर ऋषभ पंत की मां से बातचीत की थी. वहीं कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल खुद मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) को देखने गए थे. उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली है.
ये भी पढ़ेंःExclusive: Rishabh Pant Accident के बाद सामने आई NHAI की बड़ी खामियां, देखिये ग्राउंड रिपोर्ट

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत आज 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए कार से निकलते थे. ऋषभ पंत जैसे ही रुड़की के पास नारसन इलाके में पहुंचे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर साफ कार की स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है. कार डिवाइडर पर लगे बैरियरों को तोड़ते हुए चल गई और कई पलटी खाने के बाद फिर से सीधी हो गई.

इस घटना के बाद कार में आग लग गई थी, ऋषभ जैसे-तैसे कार से बाहर आए. तभी वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की बस रूकी और उन्होंने ऋषभ पंत की मदद की. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को पास से निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने ऋषभ को हायर सेंटर मैक्स हॉस्पिटल देहरादून रेफर कर दिया
ये भी पढ़ेंःRishabh Pant Car Accident के बाद मददगार बनी मेडिकल टीम, जानें कैसे बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details