उत्तराखंड

uttarakhand

दिव्य दरबार के लिए देहरादून पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री, BJP नेताओं ने किया भव्य स्वागत, CM धामी की मां ने लिया आशीर्वाद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 4, 2023, 8:55 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 10:17 PM IST

CM Pushkar Singh Dhami welcomed Dhirendra Krishna Shastri in Dehradun बागेश्वर धाम के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार देहरादून में सज चुका है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का देहरादून में भव्य स्वागत किया.

Dhirendra Krishna Shastri
धीरेंद्र शास्त्री

दिव्य दरबार के लिए देहरादून पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री

देहरादून:बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य दरबार के लिए उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. शनिवार चार नवंबर की शाम धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां बीजेपी के बड़े नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद सीएम आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की स्वागत किया. सीएम आवास पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की माता ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद लिया.

शनिवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल और अन्य नेताओं ने बुके देकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत किया. इसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सीधे सीएम आवास पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्वागत किया. इसके बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने दिव्य दरबार के लिए देहरादून के परेड ग्राउंड पर पहुंचे.

सीएम आवास पहुंचे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
ये भी पढ़ेंः देहरादून में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में उमड़ा जन सैलाब, महिलाओं बच्चों में दिख रहा खास उत्साह

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में करीब 40 हजार से ज्यादा भक्त मौजूद हैं. सुबह 10 बजे से ही परेड ग्राउंड में भक्तों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था. बताया जा रहा है कि रात को करीब 11 बजे तक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने का दिव्य दरबार चलेगा. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के रात्रि विश्राम की व्यवस्था देहरादून के निजी होटल में की गई है. कल 5 नवंबर को उनका बदरीनाथ जाने का भी कार्यक्रम है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में करीब 40 हजार से ज्यादा भक्तों के पहुंचने का अनुमान है. बता दें कि उत्तराखंड में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहला दिव्य दरबार है, जिसमें उत्तराखंड के साथ-साथ अन्य राज्यों से भी श्रद्धालु पहुंचे हैं.

Last Updated :Nov 4, 2023, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details