उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी पुलिस के हत्थे चढ़े दो चोर, क्षतिग्रस्त गाड़ियों के चुराते थे पार्ट्स

By

Published : Sep 24, 2022, 9:45 PM IST

Etv Bharat
क्षतिग्रस्त गाड़ी के पार्ट्स चुराने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

मसूरी पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार किया है. इन दोनों ने सड़क हादसों में क्षतिग्रस्त गाड़ी के पार्ट्स चुराये थे. पुलिस मामले में अन्य फरार लोगों की भी तलाश कर रही है.

मसूरी: 5 सितंबर में भट्टा फॉल के नीचे मसूरी रोड पर दो वाहन आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गये थे. जिसमें एक वाहन रोड से नीचे खाई में गिर गया था. दूसरा वाहन काफी क्षतिग्रस्त होने के कारण रोड किनारे खड़ा किया गया था. क्षतिग्रस्त वाहन संख्या यूपीआई5 डीएफ 2736 होण्डा सिटी कार से अज्ञात चोरों ने वाहन के पार्टस निकालकर वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया. जिस सम्बन्ध में कोतवाली मसूरी पर अज्ञात के खिलाफ धारा 379,427 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. साथ ही चोरों की तलाश शुरू की गई.

टीम ने मुखबीर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये. जिसमें चौंकाने वाले तथ्य सामने आया. पता चला कि जिन लोगों की गाड़ी दुर्घटना में सड़क से नीचे खाई में गिर गयी थी, उनके ही परिचितों ने उक्त घटना को अंजाम दिया. वाहन के पार्टस निकालने के लिये उन्होंने मैकेनिक का इस्तेमाल किया.

पढे़ं-अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलकित ने लड़की पर भाई को स्पेशल सर्विस देने का बनाया था दबाव

थाना क्षेत्र के समस्त मैकेनिकों से कठोरता से पूछताछ कर अभियुक्तों की तलाश की गयी. जिसमें 2 अभियुक्त चोरी के माल सहित 22 सितंबर को रात्रि में मसूरी देहरादून रोड से गिरफ्तार किये गये. मसूरी पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है. वह वांछित अभियुक्त शानू चौहान, आशीष बहुगुणा, अजय वर्गियाल, विपिन कण्डारी और अंशुल पुंडीर की तलाश जारी है. जल्द सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details