उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में गरीब स्कूली बच्चों को करणी सेना और भारत विकास परिषद ने बांटे गर्म कपड़े

By

Published : Nov 3, 2022, 9:47 AM IST

करणी सेना और भारत विकास परिषद के सदस्यों ने मसूरी में गरीब स्कूली बच्चों को गर्म कपड़े बांटे. करणी सेना की महिला अध्यक्ष शशि रावत और भारत विकास परिषद मसूरी की अध्यक्ष राजश्री रावत ने कहा कि करणी सेना द्वारा लगातार सामाजिक हित के कार्य किए जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरीः करणी सेना और भारत विकास परिषद द्वारा मसूरी में बढ़ती ठंड को लेकर संयुक्त रूप से शहर के उच्च प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को गर्म कोट वितरित किए. उत्तराखंड करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जयवीर सिंह ने बताया कि 15 अगस्त को करणी सेना और भारत विकास परिषद के सदस्य बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए स्कूल गए थे. वहां उन्होंने देखा कि स्कूल में छात्र छात्राओं के पास ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े नहीं हैं.

इसको लेकर उन्होंने दिल्ली के समाजसेवी एवं करणी सेना के सदस्य चिरंजीलाल जैन से आग्रह किया. इस पर उनके द्वारा मसूरी के दो सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं के लिए गर्म कोट उपलब्ध कराए गए हैं. उन्होंने कहा कि करणी सेना और भारत विकास परिषद द्वारा लगातार मसूरी में सामाजिक कार्य कर लोगों को लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं.
ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड के सभी पुलों का होगा सेफ्टी ऑडिट, अधिकारियों को दिया गया 3 हफ्ते का समय

करणी सेना की महिला अध्यक्ष शशि रावत और भारत विकास परिषद मसूरी की अध्यक्ष राजश्री रावत ने कहा कि करणी सेना द्वारा लगातार सामाजिक हित के कार्य किए जा रहे हैं. सर्दी को देखते हुए मसूरी के उच्च प्राथमिक विद्यालय किताबघर और बार्लोगंज के स्कूलों में छात्र-छात्राओं को गर्म कपड़े उपलब्ध कराए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details