उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला: सड़क हादसे में ITBP जवान की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

By

Published : Oct 30, 2020, 3:44 PM IST

इस हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रही है. हालांकि, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. उसके सही हादसे के सही कारणों को पता चल पाएगा.

Doiwala road accident
घटना स्थल की तस्वीर

डोईवाला: मुन्ना वाला इलाके में सतनाम ढाबे के पास तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में आइटीबीपी के जवान धीरज सकलानी और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें हिमालयन हॉस्पिटल जौली ग्रॉट में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने धीरज सकलानी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है.

पढ़ें-पुलिस ने 48 घंटे में कर दिया लैपटॉप चोरी का खुलासा, 2 अरेस्ट

जानकारी में मुताबिक, कार सवार कुछ लोग हरिद्वार से देहरादून जा रहे थे, तभी डोईवाला में सतनाम ढाबे के पास चालक का नियंत्रण खो गया है और उसने कार कच्चे रास्ते पर उतरा दी, जहां पहले से ही कई लोग खड़े हुए थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचे.

डोईवाला कोतवाली के एसएसआई महावीर सिंह रावत ने बताया कि इस हादसे में आइटीबीपी के जवान की मौत हो गई है. मृतक का बेटा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. कार में दो महिला, दो पुरुष और दो बच्चे सवार थे. कार का एयर बैंग होने के कारण सभी सुरक्षित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details