उत्तराखंड

uttarakhand

हार के डर से बीजेपी त्रिवेंद्र का टिकट काट रही है, 2016 में कांग्रेस तोड़ने के सूत्रधार थे बहुगुणाः हरक

By

Published : Jan 27, 2022, 7:33 AM IST

Updated : Jan 27, 2022, 9:29 AM IST

भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए हरक सिंह रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा पर निशाना साधा है. हरक सिंह ने कहा कि भाजपा ने हार के डर से त्रिवेंद्र सिंह रावत का टिकट काटा है. जबकि, विजय बहुगुणा पर निशाना साधते हुए कहा है कि 2016 में कांग्रेस तोड़ने के सूत्रधार विजय बहुगुणा थे.

harak singh rawat
हरक सिंह रावत

देहरादूनःभारतीय जनता पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए हरक सिंह रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और विजय बहुगुणा पर जोरदार हमला किया है. हरक सिंह रावत ने न केवल त्रिवेंद्र सिंह रावत के 4 साल के कार्यकाल पर सवाल खड़े किए बल्कि, विजय बहुगुणा को 2016 में कांग्रेस तोड़ने का सूत्रधार बताया है.

कांग्रेस में शामिल होते ही पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने भाजपा पर जोरदार हमले तेज कर दिए हैं. इस बार हरक सिंह रावत ने विजय बहुगुणा और त्रिवेंद्र सिंह रावत को निशाने पर लिया है. हरक सिंह रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत 4 साल सरकार चलाने के दौरान पूरी तरह से फेल हो गए हैं और जनता ने भी उन्हें अपने क्षेत्र में सबक सिखाने का मन बना लिया था. क्योंकि इस बात को पार्टी हाईकमान समझ चुका था, ऐसे में हाईकमान ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से चुनाव न लड़ने की इच्छा वाला पत्र उनसे लिखवा लिया.

हरक सिंह रावत ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र और विजय बहुगुणा पर साधा निशाना

जबकि पार्टी हाईकमान खुद त्रिवेंद्र सिंह रावत का टिकट काटने की तैयारी में था. हरक सिंह रावत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल के दौरान कोई भी ऐसा काम नहीं किया जिसके कारण हम कह सके कि राज्य में भाजपा की सरकार बन सके.

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार सीट पर 20 साल से BJP का कब्जा, 1989 से हार रही कांग्रेस, इस बार किसके 'हाथ' आएगी ये सीट?

हरक सिंह रावत के निशाने पर न केवल त्रिवेंद्र सिंह रावत थे बल्कि पूर्व सीएम विजय बहुगुणा को भी उन्होंने आड़े हाथ लिया. हरक सिंह रावत ने कहा कि विजय बहुगुणा ने ही 2016 में कांग्रेस की सरकार तोड़ने की कूट रचना की थी और सरकार गिराने के पीछे विजय बहुगुणा ही सूत्रधार थे. हरक सिंह रावत ने यह भी कहा कि विजय बहुगुणा कांग्रेस में आना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अब कांग्रेस नहीं लेने वाली है. इसीलिए वह भाजपा में ही रहने को मजबूर हैं.

Last Updated :Jan 27, 2022, 9:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details