उत्तराखंड

uttarakhand

त्रिवेंद्र रावत ने दिल्ली में नड्डा और राजनाथ सिंह से की मुलाकात, चुनाव में अनुभव का फायदा उठा सकती है पार्टी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 4, 2023, 2:08 PM IST

Updated : Oct 4, 2023, 2:41 PM IST

Trivendra Singh Rawat met Defense Minister Rajnath Singh बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली में पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की है. कल त्रिवेंद्र सिंह रावत राजनाथ सिंह से मिले थे, वहीं आज सुबह उन्होंने जेपी नड्डा से मुलाकात की. उम्मीद की जा रही है कि चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. Trivendra Singh Rawat met JP Nadda in Delhi

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून:बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं. लंबे समय तक स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली दौरे पर गए हैं, जहां उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

त्रिवेंद्र सिंह रावत की इन मुलाकातों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. जानकारी के मुताबिक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार देर शाम को दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के मुलाकात की थी, वहीं आज बुधवार 4 अक्टूबर सुबह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.
पढ़ें-इन्वेस्टर्स समिट पर सियासत, आमने सामने आये त्रिवेंद्र और हरदा, शुरू हुआ स्टेटमेंट 'WAR'

त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्ली दौरे को लेकर जब उनसे सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि लंबे समय से तबीयत खराब होने की वजह से वह अपने बड़े नेताओं से मुलाकात नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में जैसे ही उन्हें अच्छा महसूस हुआ, वो दिल्ली में अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने पहुंच गए.
पढ़ें-त्रिवेंद्र के अटैक पर फायर हुए हरक, कहा- 'भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाने वाला CM भी भ्रष्ट'

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राजनाथ सिंह के साथ उत्तराखंड से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. साथ ही बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से आगामी लोकसभा चुनाव में सक्रिय रूप से काम करने के लिए भी कहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि चार राज्यों के विधानसभा चुनाव या फिर लोकसभा चुनाव में त्रिवेंद्र सिंह रावत को बीजेपी कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत संगठन के वरिष्ठ नेता हैं. त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रहने के साथ-साथ बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और झारखंड के प्रभारी के अलावा यूपी में बीजेपी के सह प्रभारी भी रह चुके हैं. बीजेपी उनके अनुभव का इस्तेमाल चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में कर सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लंबे समय से उत्तराखंड में रक्तदान और वृक्षारोपण जैसे कार्य में लगे रहे हैं. लिहाजा इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी भी उन्होंने पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी है.

Last Updated :Oct 4, 2023, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details