उत्तराखंड

uttarakhand

नरेंद्रनगर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, डोईवाला के दो लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 18, 2024, 12:55 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 2:10 PM IST

road accident in narendranagar बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में डोईवाला के दो लोगों की मौत हो गई. दोनों लोगों की पहचान संजय बजाज और सुशील रावत के नाम से हुई है. दोनों की मौत की खबर के बाद डोईवाला क्षेत्र में शोक का माहौल है.

Etv Bharat
नरेंद्रनगर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार

नरेंद्रनगर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार

डोईवाला:उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आये दिन सड़क हादसों में कोई न कोई जान गंवा रहा है. ताजा मामला नरेंद्रनगर क्षेत्र का है. नरेंद्रनगर में बीती रात एक सड़क हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में एक कार गहरी काई में जा गिरी. इस सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे. जिनमें से एक व्यक्ति का रात को ही रेस्क्यू कर लिया गया था. एक अन्य का रेस्क्यू आज सुबह किया गया. इस सड़क दुर्घटना में डोईवाला निवासी व्यापारी संजय बजाज की मौत हो गई है. दूसरे व्यक्ति की पहचान नाम सुशील रावत के नाम से हुई है, जो भानियावाला के रहने वाला था.

संजय बजाज बीजेपी नेता मंदीप बजाज के भाई थे. मंदीप बजाज ने बताया कल उनके भाई किसी काम से नरेन्द्र नगर आये थे. उनके साथ सुशील रावत भी थे. कल रात नरेन्द्रनगर रोड पर उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया.

पढे़ं-देहरादून में गुलदार का आतंक, ट्रेंकुलाइज करने की मिली परमिशन, वन विभाग ने लगाये 40 कैमरे, बढ़ाई गई गश्त

जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल गो गये. दोनों में एक को गंभीर हालत में नरेन्द्र नगर हॉस्पिटल और को हिमालयन हॉस्पिटल भेजा गया. दोनों ही घायलों की मौत हो गई है. डोईवाला के दो लोगों की मौत की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है.

पढे़ं-देहरादून में गुलदार का आतंक, पकड़ने के लिए 20 ट्रैप कैमरे और चार पिंजरे लगाए गए, 3 दिन पहले मासूम का किया था शिकार

Last Updated :Jan 18, 2024, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details