उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में कार पहाड़ी से टकराई, दो बच्चे समेत 7 लोग घायल

By

Published : May 7, 2022, 10:04 PM IST

मसूरी में पर्यटकों की कार पहाड़ी से टकराने के बाद सड़क पर पलट गई. यह हादसा देहरादून-मसूरी मार्ग पर चूनाखाला बैंड के पास हुआ है. हादसे में दो बच्चे समेत 7 लोगों को मामूली चोटें आई है.

Mussoorie car accident
मसूरी में कार पहाड़ी से टकराई

मसूरीः देहरादून-मसूरी मार्ग पर चूनाखाला बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई. टकराने के बाद कार सड़क पर ही पलट गई. जिससे कार 7 लोग घायल गए. जिसमें दो बच्चे और 3 महिलाएं भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, देहरादून से एक कार मसूरी की ओर आ रही थी. तभी चूनाखाला बैंड के पास चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. जिसकी वजह से कार सीधे पहाड़ी से टकराई और पलट गई. जिससे कार सवार बिजनौर निवासी दो पुरुष, तीन महिला और 2 बच्चों को मामूली चोटें आईं. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंःगर्भवती विवाहिता की मौत मामले में तीन गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

वहीं, सभी घायलों को उप जिला चिकित्सालय मसूरी पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार किया गया. स्थानीय लोगों की मानें तो कार काफी तेज गति में थी. जिसकी वजह से कार चूनाखाला मोड़ पर अनियंत्रित हो गई. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से कार को सीधा किया गया. गनीमत रही कार सड़क से नीचे नहीं गई. जिससे बड़ा हादसा टल गया. वहीं, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details