उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में गणेश जोशी ने आयोजित किया रक्षाबंधन कार्यक्रम, सैकड़ों महिलाओं ने बांधी राखी

By

Published : Aug 9, 2022, 11:31 AM IST

Updated : Aug 16, 2022, 1:03 PM IST

मसूरी में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टाउन हॉल में रक्षाबंधन समारोह का आयोजन किया. इस मौके पर बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा ने गणेश दोशी की राखी बांधी. उसके बाद सैकड़ों महिलाओं ने भी गणेश जोशी की राखी बांधी. इस दौरान गणेश जोशी भावुक नजर आए.

Mussoorie
मसूरी

मसूरी:पहाड़ों की रानी मसूरी में रक्षाबंधन कार्यक्रम धूमधाम के साथ मनाया गया. टाउन हॉल में आयोजित रक्षाबंधन समारोह का कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और मुख्य अतिथि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड की सह प्रभारी रेखा वर्मा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस मौके पर लोक कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. जिससे सभी के मन को मोह लिया.

इस मौके पर सांसद रेखा वर्मा ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कलाई पर राखी बांधी. उसके बाद सैकड़ों महिलाओं ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के कलाई में राखी बांधकर उनके दीर्घायु की कामना की. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भी बहनों को राखी के बदले उनको रक्षा का वचन और उपहार दिया. सभा को संबोधित करते हुए गणेश जोशी ने भावुक नजर आए.

मसूरी में गणेश जोशी ने आयोजित किया रक्षाबंधन कार्यक्रम.

भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत ने कहा कि गत दिवस देहरादून में मंत्री गणेश जोशी ने रक्षाबंधन कार्यक्रम किया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं की संख्या थी, लेकिन मसूरी छोटा शहर है लेकिन यहां पर इतनी भीड़ होगी, इसकी कल्पना भी नहीं की थी. यह गणेश जोशी का प्यार और बहनों का आशीर्वाद है.
पढ़ें- Har Ghar Tiranga: CM धामी ने तिरंगा रैली को दिखाई हरी झंडी, गूंजे भारत माता के जयकारे

भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव नेहा जोशी ने मसूरी की बुआओं को रक्षाबंधन की बधाई दी. उन्होंने कहा कि उनका आशीर्वाद एवं प्यार विगत तीन चुनावों में मिला है और आगे भी मिलता रहेगा.

Last Updated :Aug 16, 2022, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details