उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी और लालबहादुर शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Oct 2, 2020, 5:19 PM IST

देहरादून के भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की.

बीजेपी न्यूज
बीजेपी न्यूज

देहरादून:भाजपा प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष खजान दास, प्रदेश उपाध्यक्ष मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन, आदित्य चौहान, प्रवक्ता विनय गोयल, नवीन ठाकुर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे.

प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने दी श्रद्धांजलि.
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार ने कहा कि हम सभी को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के आदर्शों पर चलकर उनके सेवा भाव, त्याग, कर्मठता का अनुसरण कर देश के लिए काम करना चाहिए. यही इन महापुरुषों को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने आजादी से पहले स्वदेशी अपनाने का नारा देकर आत्मनिर्भर भारत की कल्पना की थी. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसी मार्ग को आगे बढ़ाने का कार्य किया है.

पढ़ें-नगर पालिका अध्यक्ष की फिसली जुबान, लाल बहादुर शास्त्री की जगह राजेंद्र प्रसाद को किया याद

वहीं, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने कहा कि महात्मा गांधी ने हमें सत्य अहिंसा का मार्ग दिखाया. उन्होंने देश की आजादी की लड़ाई को जन आंदोलन में बदला. साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने जय जवान किसान का नारा देकर किसानों के मनोबल को ऐसे क्षण में बढ़ाया जब देश मे अन्न की कमी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details