उत्तराखंड

uttarakhand

वायरल बयानों पर बीजेपी ने शुरू की कांग्रेस की घेराबंदी, राजनीतिक प्रोपेगेंडा फैलाने का लगाया आरोप

By

Published : Jul 27, 2023, 8:02 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 9:15 PM IST

करण माहरा और मनीष खंडूरी के बयान पर बीजेपी हमलावर मोड में है. बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस के इन बयानों को फ्रस्ट्रेशन बताया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा एक खास क्षेत्र विशेष के लिए यह कांग्रेस की फ्रस्ट्रेशन है जो अब सामने आ रही है.

Etv Bharat
कांग्रेस के वायरल बयानों पर बीजेपी ने शुरू की घेराबंदी

कांग्रेस के वायरल बयानों पर बीजेपी ने शुरू की घेराबंदी

देहरादून: कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा और भुवन चंद खंडूरी के पुत्र मनीष खंडूरी के अंकिता हत्याकांड पर गढ़वाल के लोगों पर टिप्पणी की. कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के बयान पर भाजपा ने घेराबंदी करनी शुरू कर दी है. भाजपा ने इन बयानों को कांग्रेस की नाकामी के पीछे की बदजुबानी बताया है.

उत्तराखंड में इन दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा और मनीष खंडूरी के वह बयान सुर्खियों में है जिनमें वह गढ़वाल के लोगों को अंकिता हत्याकांड पर चुप रहने के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. करण माहरा ने अपने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में यहां तक कह दिया कि गढ़वाल के लोगों पर दुनिया थूक रही है. वहीं इसी तरह का कुछ बयान कांग्रेस नेता मनीष खंडूरी ने भी दिया है. कांग्रेस के दोनों नेताओं के इस तरह के बयान के बाद भाजपा ने कांग्रेस की घेराबंदी शुरू कर दी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के अन्य नेताओं ने भी करण माहरा और कांग्रेस नेता मनीष खंडूरी के बयान की निंदा की है. बीजेपी नेताओं ने कहा यह बयान बेहद निंदनीय है. एक खास क्षेत्र विशेष के लिए यह कांग्रेस की फ्रस्ट्रेशन है जो अब सामने आ रही है.

पढे़ं-करन माहरा वीडियो वायरल: महामंत्री ने ही कराई अध्यक्ष की फजीहत! कारण बताओ नोटिस जारी, 2 अगस्त को पेशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा आज उत्तराखंड में कांग्रेस की जो हालत है उसके पीछे विचारधारा और तुष्टीकरण की नीति है. महेंद्र भट्ट ने कहा कांग्रेस कभी क्षेत्र विशेष का तुष्टीकरण तो कभी समुदाय विशेष का तुष्टीकरण करने का काम करती है. जिसका अंजाम उसे चुनाव परिणाम के तौर पर भुगतना पड़ता है. विनोद चमोली ने कहा कांग्रेस के नेता पूरी तरह से बेलगाम हैं. उन्होंने कहा अंकिता हत्याकांड पर कांग्रेस तमाम तरह का प्रोपेगेंडा कर रही है. भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और विधायक विनोद चमोली ने कहा सरकार ने इस पूरे मामले का तत्काल संज्ञान लिया. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. कांग्रेस केवल राजनीतिक मुद्दा उठाने के लिए इस विषय को उछाल रही है. उसमें भी जनता का साथ नहीं मिल रहा है. जिसके कारण कांग्रेस अपनी फ्रस्ट्रेशन उतार रही है

Last Updated :Jul 27, 2023, 9:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details