उत्तराखंड

uttarakhand

बढ़ा आप का कुनबा, कोठियाल ने ऋषिकेश में कई युवाओं की दिलाई पार्टी की सदस्यता

By

Published : Oct 18, 2021, 4:33 PM IST

आप आदमी पार्टी जोर-शोर से चुनावी तैयारियों में जुटी हुई है. आप का पूरा फोकस ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करना है, ताकि आने वाले चुनाव में उसे इसका फायदा मिल सके.

Rishikesh
Rishikesh

ऋषिकेश: पहली बार उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी किस्मत आजमाने जा रही आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना कुनबा बढ़ाना शुरू कर दिया है. बड़ी सख्या में युवा उनसे जुड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित हो चुके कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने हरिपुर कला क्षेत्र में 25 से अधिक युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

संत समाज की उपस्थिति के बीच आयोजित कार्यक्रम में कोठियाल ने उत्तराखंड के नव निर्माण में युवाओं से सहयोग का आह्वान किया. कर्नल (रिटायर्ड) अजय कोठियाल ने अपनी अब तक की सफलता का श्रेय युवाओं को दिया. उन्होंने कहा कि सेना में रहते हुए उन्होंने जिस भी ऑपरेशन में हिस्सा लिया, उसे युवाओं ने ही सफल बनाया.

पढ़ें-उत्तराखंड में भी दिखा 'रेल रोको आंदोलन' का असर, ट्रेनों की आवाजाही ठप

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उत्तराखंड के युवा मेरा साथ देंगे. अब हम सबको मिलकर उत्तराखंड का नवनिर्माण करना है. पिछले 20 साल से भाजपा व कांग्रेस साठगांठ करके एक बार तुम लूटो, एक बार हम लूटेंगे के तहत काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टी के बड़े नेताओं के स्टिंग हो चुके हैं, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे की जांच नहीं कराते. अब पहाड़ का पानी और जवानी पहाड़ के ही काम आएगी. इससे पहले बिरला फार्म हरिपुर कला स्थित श्रीदेवी प्रवीण आश्रम में कांग्रेस पार्टी के पूर्व इकाई अध्यक्ष विक्रम रावत के नेतृत्व में कई युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा. सैकड़ों संतों की गरिमामय उपस्थिति के बीच आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल एवं ऋषिकेश विधानसभा सीट प्रभारी राजे सिंह नेगी ने सभी नए साथियों को पार्टी की टोपी एवं माला पहनाकर स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details