उत्तराखंड

uttarakhand

अंकिता हत्याकांड: पुलकित के वनंत्रा रिजॉर्ट पर लगना था बड़े लोगों को जमावड़ा, इन तारीखों पर थी बुकिंग

By

Published : Sep 28, 2022, 6:49 PM IST

Updated : Sep 28, 2022, 8:19 PM IST

vanantra resort
वनंत्रा रिजॉर्ट पर लगना था बड़े लोगों को जमावड़ा

अगर वनंत्रा रिजॉर्ट की रिस्पेशनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या नहीं होती तो, पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में एक बड़ा कार्यक्रम होने वाला था. जिसमें 22 बड़े लोगों का जमावड़ा लगने वाला था. कार्यक्रम को लेकर 7 से 9 अक्टूबर का तारीख भी तय कर लिया गया था, लेकिन अंकिता हत्याकांड के बाद आयोजकों ने अपने हाथ खींच लिए. अब आयोजन शुक्र अदा कर रहे हैं कि भगवान ने उन्हें बचा लिया.

देहरादून: अगर सब कुछ ठीक रहता तो, जिस वनंत्रा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी काम कर रही थी. उसमें 7 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक एक बहुत बड़ी पार्टी होने जा रही थी. पुलकित आर्य के इस रिजॉर्ट को एक बड़ी कार्यक्रम के लिए बुक किया गया था, जिसमें लगभग 22 लोगों के लिए VIP व्यवस्थाएं की जा रही थीं.

दिल्ली की एक कंपनी ने बकायदा वनंत्रा रिजॉर्ट के मैनेजर अंकित गुप्ता (आरोपी) से बातचीत करते हुए रिजॉर्ट को लगभग बुक कर लिया था और आने वाले मेहमानों के लिए रिजॉर्ट का एक शानदार कैटलॉग तक तैयार करवाया था.

इस कैटलॉग के साथ दी गई जानकारी के मुताबिक, ये इवेंट कुल 22 लोगों के लिए होना था. ये कार्यक्रम 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए था. प्रति व्यक्ति ₹13000 की फीस (खाना और एसी 3 स्टार रूम शामिल) थी. हालांकि, कैटलॉग में ये बताया जा रहा है कि इस इवेंट में योग, मेडिटेशन के साथ-साथ दूसरे अन्य री-क्रिएशनल प्रोग्राम होने थे. इसके अलावा नेचर वॉक, म्यूजिकल ब्लास्ट और डांस प्रोग्राम भी रखे गए थे.

वनंत्रा रिजॉर्ट का कमरा

सारी तैयारी हो गई थी और कार्यक्रमों के लिए बुकिंग होने ही वाली थी कि उसी दिन अंकिता भंडारी का मामला सामने आ गया और ऑर्गेनाइजर ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. सारा घटनाक्रम खुलने और रिजॉर्ट में होने वाले कामों की जानकारी सामने आने के बाद अब ऑर्गेनाइजर भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें:अंकिता के परिजनों को उत्तराखंड सरकार देगी 25 लाख की आर्थिक सहायता, CM धामी ने की घोषणा

दिल्ली के रहने वाले और इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाले व्यक्ति बताते हैं कि 18 सितंबर को उनकी अंकित गुप्ता से अंतिम बार बात हुई थी. उन्होंने यहां पर 22 लोगों के ठहरने की व्यवस्था की बात की थी. उनका ये सेशन 7 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक चलना था, जिसमें 18 साल से ऊपर के व्यक्तियों को आने की इजाजत थी. इस तरह के आयोजन वो ऋषिकेश और उत्तराखंड के अन्य शांतिप्रिय इलाकों में हमेशा से करते रहते हैं, जिसमें कॉर्पोरेट के साथ-साथ दूसरे फील्ड के हाईप्रोफाइल लोग शामिल होते हैं.

वनंत्रा रिजॉर्ट की तस्वीर

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद वो कहते हैं कि ये अच्छा हुआ कि उनके इवेंट से पहले रिजॉर्ट मालिक का अलली चेहरा सामने आ गया नहीं तो उनके साथ आने वाले लोग और फैमिली के सामने उनकी कंपनी की छवि धूमिल हो जाती. उन्होंने कहा कि जो भी हुआ वो बेहद दुखद है लेकिन भगवान का शुक्र है कि उन्होंने इस रिजॉर्ट में किसी तरह का कार्यक्रम आयोजित नहीं किया.

वनंत्रा रिजॉर्ट का गेस्ट रूम

बता दें कि, ऑर्गेनाइजर ने बकायदा रिजॉर्ट के शानदार अंदर और बाहर के फोटोग्राफ्स और वीडियो को शेयर कर एक कैटलॉग तैयार करवाया था, जिसमें लोगों को यहां की शानदार लोकेशन पर होने वाले सेशन की जानकारी दी गई थी. ये आयोजन अब ऋषिकेश के दूसरे स्थान पर होगा.

Last Updated :Sep 28, 2022, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details