उत्तराखंड

uttarakhand

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिस का हुआ उद्घाटन, किक्रेटर्स को मिलेगा लाभ

By

Published : Aug 13, 2020, 7:44 PM IST

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मण पाटनी ने कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन का कार्यालय खुलने से क्रिकेट प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.

ETV BHARAT
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिस का हुआ उद्घाटन

चंपावत: जिला मुख्यालय में आज क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय का नगर पालिका अध्यक्ष विजय वर्मा और स्पोर्ट्स मैन महेंद्र बोहरा ने उद्घाटन किया. इस अवसर पर बीसीसीआई से प्रदेश को मान्यता मिले एक साल पूरा होने कार्यालय में केक भी काटा गया. वहीं, क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव नीरज वर्मा ने बताया कि चंपावत में 309 खिलाड़ियों के अभी तक रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं, जिसमें 15 लड़कियां भी शामिल है.

पढे़ं-CAU बेहतर प्रदर्शन करने वाले 21 खिलाड़ियों को करेगा सम्मानित

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मण पाटनी ने बताया कि चंपावत में क्रिकेट एसोसिएशन का कार्यालय खुलने से क्षेत्र की क्रिकेट प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.उन्होंने बताया कि क्रिकेट एसोसिएशन प्रतियोगिताओं का आयोजन कराने और क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण के साथ ही गौरल चौड़ मैदान के चौड़ीकरण के लिए जल्द बजट उपलब्ध करवाने के लिए जल्द प्रस्ताव भेजेगा.

इस मौके पर प्रदीप बोहरा, मुकेश वर्मा, शैलेंद्र, भगवान सिंह, कुलदीप वर्मा, सनी वर्मा, सुनील गड़कोटी, सुनीता, कल्पना आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details