उत्तराखंड

uttarakhand

SSB प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम में POP संपन्न, 506 जवानों ने ली शपथ

By

Published : Mar 25, 2022, 7:27 PM IST

एसएसबी के प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम में पासिंग आउट परेड में 506 नव आरक्षियों ने देश की रक्षा की शपथ ली है. मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार शर्मा ने नए आरक्षियों को बधाई देते देश की रक्षा और सेवा के लिए दृढ़संकल्पित होने की बात कही है.
chamoli
चमोली

थराली:सशस्त्र सीमा बल प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम में पासिंग आउट परेड संपन्न हो गई है. पासिंग आउट परेड में 9 माह के कड़े प्रशिक्षण के बाद प्रशिक्षु से जवान बने 506 नव आरक्षियों ने देश की रक्षा की शपथ ली है. पासिंग आउट परेड में सशस्त्र सीमा संगठन एसएसबी ग्वालदम के उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की.

पासिंग आउट परेड के बाद SSB का हिस्सा बने आरक्षियों ने प्रशिक्षण के दौरान सीखे गए युद्धाभ्यास, जंगल युद्धकला, सामूहिक व्यायाम और विभिन्न कलाओं का भी प्रदर्शन किया. वहीं, प्रशिक्षण के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे आरक्षियों को मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार शर्मा ने सम्मानित भी किया.

SSB प्रशिक्षण केंद्र ग्वालदम में POP संपन्न.
पढे़ं- योगी आदित्यनाथ के पैतृक गांव पंचूर में जश्न का माहौल, देखें वीडियो

मुख्य अतिथि उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार शर्मा ने नए आरक्षियों को बधाई देते देश की रक्षा और सेवा के लिए दृढ़संकल्पित होने की बात कही. इस दौरान उन्होंने सशस्त्र सीमा बल की देश सेवा में योगदान और नक्सलवाद के खिलाफ सशस्त्र सीमा बल की उपलब्धियों के बारे में जानकारी भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details