उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्म का आरोपी, गिरफ्तारी के लिए कई शहरों की खाक छान रही थी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 5, 2023, 11:13 AM IST

rape accused arrested BY Gairsain police गैरसैंण पुलिस ने दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपी को फरकंडे रोड से गिरफ्तार किया. आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम रखा था. जिसकी तलाश में पुलिस टीमें कई शहरों की खाक छान रही थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

गैरसैंण: दुष्कर्म के मामले में गैरसैंण पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो माह से फरार चल रहे पांच हजार रुपये के इनामी आरोपी को फरकंडे रोड से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

स्कूल से वापस नहीं लौटी थी नाबालिग:बता दें कि विगत माह 12 सितंबर को वादी द्वारा थाना गैरसैंण में आकर सूचना दी गई थी कि उनकी नाबालिग बेटी स्कूल गई थी, तभी वह वापस घर नहीं आई. जिससे उसको काफी खोजा, लेकिन उसका पता नहीं चला.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का किया गया गठन:वादी की तहरीर के आधार पर थाना गैरसैंण में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित सैनी के पर्यवेक्षण में टीमें गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे.

फरकंडे रोड से आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे:ऐसे में मुखबिर की सूचना पर गैरसैंण पुलिस द्वारा वांछित चल रहे आरोपी को फरकंडे रोड गैरसैंण से गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा अभियुक्त के खिलाफ न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी कराने के साथ ही धारा 82 CRPC के तहत कुर्की की घोषणा की गई थी.
ये भी पढ़ें:नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाकर किया रेप, कोर्ट ने दोषी को सुनाई 20 साल की सजा

आरोपी को न्यायालय में किया जाएगा पेश:थानाध्यक्ष गैरसैंण ध्वजवीर पंवार ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा. आरोपी की गिरफ्तारी में पुलिस टीम के थानाध्यक्ष ध्वजवीर पंवार,विवेचक शिखा तेग्रवाल,हेड कांस्टेबल हरेंद्र कुमार शामिल रहे.

ये भी पढ़ें:Rape in Hapur: 4 साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया रेप, लहुलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details