उत्तराखंड

uttarakhand

बदरीनाथ धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ऊपर गिरा बोल्डर, बेटे की मौत, मां और चालक घायल

By

Published : Jun 30, 2022, 6:37 AM IST

Updated : Jun 30, 2022, 6:48 AM IST

बदरीनाथ धाम (Chamoli Badrinath Dham) के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ऊपर चमोली के बाजपुर में अचानक पहाड़ी से बोल्डर गिर गया.हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में अस्पताल ले जाते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि मृतक की मां व कार चालक घायल हो गए हैं.

Chamoli Incident News
कार के ऊपर गिरा पत्थर

चमोली: बदरीनाथ धाम (Chamoli Badrinath Dham) के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ऊपर चमोली के बाजपुर में अचानक पहाड़ी से बोल्डर गिर गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजने की कार्रवाई की.

गौर हो कि बदरीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं (Badrinath Dham Devotees) की टाटा टियागो कार संख्या UP54AB4631 के ऊपर चमोली के बाजपुर में अचानक एक बोल्डर गिर गया. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में अस्पताल ले जाते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि मृतक की मां व कार चालक घायल हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक कार के ऊपर पत्थर गिरने से शशांक अग्रवाल (26) पुत्र स्वर्गीय प्रदीप अग्रवाल निवासी कोपागंज थाना कोपागंज, तहसील मऊ, जिला मऊ, उत्तर प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें-केदारनाथ धाम में लैंडिंग के वक्त हेलीकॉप्टर क्रैश, 6 यात्री थे सवार

जिसे राहगीरों द्वारा कर्णप्रयाग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जबकि कार सवार दो लोगों में जिसमें मृतक शशांक अग्रवाल की मां रेखा अग्रवाल व चालक ओम प्रकाश अग्रवाल को हल्की चोटें आईं. पुलिस ने शशांक के बहनोई आदित्य अग्रवाल को घटना की सूचना दे दी है.

Last Updated :Jun 30, 2022, 6:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details