उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: जिला अस्पताल में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेसियों ने किया सीएमएस का घेराव

By

Published : Apr 11, 2023, 4:36 PM IST

बागेश्वर जिला अस्पताल के अल्ट्रासाउंड कक्ष में गड़बड़ी और रजिस्टर में मरीजों की संख्या अंकित नहीं होने के चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएमएस का घेराव कर कार्रवाई की मांग की है.

Etv Bharat
कांग्रेसियों ने किया सीएमएस का घेराव

बागेश्वर: जिला अस्पताल के अल्ट्रासाउंड कक्ष में गड़बड़ी और रजिस्टर में मरीजों की संख्या अंकित नहीं होने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है. इस बात से नाराज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए सीएमएस का घेराव भी किया है. बता दें कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवत सिंह डसीला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अल्ट्रासाउंड कक्ष में गड़बड़ी रजिस्टर में मरीजों की संख्या अंकित नहीं होने तथा अन्य मामलों को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है.

उन्होंने नाराजगी जताते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और अल्ट्रासाउंड के नाम पर मरीजों से वसूली करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जब उनके द्वारा सीएमएस से शिकायत की गई तो वह केवल जांच की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब सब कुछ सबूतों के साथ सामने रख दिया गया है, उसके बाद भी कार्रवाई नहीं की जा रही है तो इसमें कहीं ना कहीं सभी के द्वारा मिलजुलकर कार्य करने की बू आ रही है.

ये भी पढ़ें: हाट बाजार के नाम पर डीएफओ ने 16 की जगह 121 पेड़ काटने की दी थी अनुमति, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं होत बागेश्वर में उत्तराखंड कांग्रेस उग्र प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी. वहीं, सीएमएस डॉ वीके टम्टा ने बताया की अल्ट्रासाउंड के रजिस्टर में मरीजों का नाम अंकित नहीं होने के मामले को लेकर उनके द्वारा जांच कमेटी बैठा दी गई है और जांच की जा रही है. पूरे मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद भी विभाग ठोस कार्रवाई करेगा और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details