उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग से दुराचार का मामला, उपपा ने आरोपी की संपत्ति जब्त करने की उठाई मांग

By

Published : Oct 6, 2022, 5:07 PM IST

Updated : Oct 18, 2022, 3:49 PM IST

अल्मोड़ा जिले के मझखाली क्षेत्र में नाबालिग से छेड़छाड़ एवं शोषण के मामले के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. जहां कांग्रेस ने आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिए जाने की मांग उठाई है. वहीं, आज उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी (UPP Central President PC Tiwari) ने आरोपी की संपत्ति जब्त करने और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है.

संपत्ति जब्त करने की उठाई मांग
संपत्ति जब्त करने की उठाई मांग

अल्मोड़ा: नाबालिग से दुराचार मामले में संयुक्त सचिव एवी प्रेमनाथ (Joint Secretary AV Premnath) के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. ऐसे में आज अल्मोड़ा में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस प्रदर्शन कर डांडाकांडा में प्लीजेंट वैली की जमीन सरकार के पक्ष में जब्त करने तथा इस मामले की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग की है.

इस मौके पर उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी (UPP Central President PC Tiwari) ने कहा कि उनकी पार्टी पिछले 10 वर्षों से प्लीजेंट वैली द्वारा की जा रही गड़बड़ियों के खिलाफ संघर्षरत है, लेकिन प्लीजेंट वैली के मालिक एवी प्रेमनाथ के ऊंचे रसूख के चलते शासन प्रशासन द्वारा मामले पर उचित कार्रवाई नहीं की गई.

पढ़ें-नाबालिग से छेड़छाड़: कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी बोलीं- आरोपी अफसर प्रेमनाथ को मिले कड़ी सजा

उन्होंने कहा कि पर्यटन के नाम पर समूचे पहाड़ को ऐशगाह बनाया जा रहा है, जिसमें उत्तराखंड में पिछले 22 सालों में सत्ता पर काबिज भाजपा, कांग्रेस एवं क्षेत्रीय दल शामिल हैं. पहाड़ की शांत वादियों को बर्बाद करने के ऐसे प्रयासों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य की अवधारणा को साकार करने में केवल उपपा सक्षम है.

Last Updated :Oct 18, 2022, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details